X close
X close

IPL 2020: आकाश चोपड़ा ने स्क्रीनशॉट शेयर कर पूछा मजेदार सवाल, कहा-'ऋषभ पंत अगर सोलापुर में हैं तो...'

By Prabhat Sharma
Oct 21, 2020 • 13:51 PM

IPL 2020: पूर्व भारतीय क्रिकेटर और मौजूदा कमेंटेटर आकाश चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। आकाश आए दिन कोई न कोई ट्वीट या पोस्ट शेयर करते हुए चर्चा में बने रहते हैं। इस बीच आकाश चोपड़ा ने ट्वीट कर एक मजेदार पोस्ट किया है। आकाश चोपड़ा ने किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) और दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के बीच हुए मुकाबले के दौरान आईपीएल वर्चुअल फैन वॉल का एक स्क्रीनशॉट शेयर किया है। 

आकाश चोपड़ा ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'ऋषभ पंत अगर सोलापुर में हैं। फिर दुबई में दिल्ली कैपिटल्स के लिए विकेटकीपिंग कौन कर रहा है?' दरअसल आईपीएल वर्चुअल फैन में सोलापुर से जुड़े फैन का चेहरा ऋषभ पंत से मिल रहा था जिसके चलते आकाश चोपड़ा ने इस पर मजेदार रिएक्शन दिया था। इंडियन प्रीमियर लीग सीजन 13 के 38वें मैच में किंग्स इलेवन पंजाब ने दिल्ली कैपिटल्स को 5 विकेट से करारी शिकस्त दी है। 

Also Read: केकेआर के मालिक शाहरुख खान ने राहुल त्रिपाठी से कहा, "आपकों भी मैकुलम जैसे 158 रनों की पारी खेलनी होगी"

इस मैच में दिल्ली कैपिटल्स के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने चोट के बाद वापसी की थी। ऋषभ पंत इस मैच में कुछ खास नहीं कर पाए और 20 गेंदो पर महज 14 रन ही बना सके। ऋषभ पंत अपनी विकेटकीपिंग से भी काफी बेअसर दिखे। ऋषभ पंत के चोटिल होने के बाद टीम में विकेटकीपर के रूप में एलेक्स केरी को शामिल किया गया था।  

पॉइंट्स टेबल की बात करें तो फिलहाल दिल्ली की टीम 10 में से 7 मैचों को जीतकर टॉप पर बनी हुई है। दिल्ली कैपिटल्स टीम का अगला मुकाबल कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ 24 अक्टूबर को है। केकेआर फिलहाल 5 जीतों के साथ चौथे स्थान पर बनी हुई है। दिल्ली कैपिटल्स अगर यह मैच जीतने में कामयाब होती है तो फिर वह प्लेऑफ में पहुंचने वाली पहली टीम बन जाएगी।