Advertisement
Advertisement

आकाश चोपड़ा ने चुनी दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए भारतीय प्लेइंग 11, रहाणे को किया बाहर

पूर्व भारतीय खिलाड़ी और मौजूदा कमेंटेटर आकाश चोपड़ा बेबाकी से अपनी राय रखने के लिए जाने जाते हैं। फैंस भी आकाश चोपड़ी की बातों को बड़े ही चाव के साथ सुनते हैं।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma December 07, 2021 • 09:56 AM
Cricket Image for Former Indian Cricketer Aakash Chopra Select His Indian Test Squad For South Afric
Cricket Image for Former Indian Cricketer Aakash Chopra Select His Indian Test Squad For South Afric (Aakash Chopra (Image Source: Google))
Advertisement

पूर्व भारतीय खिलाड़ी और मौजूदा कमेंटेटर आकाश चोपड़ा बेबाकी से अपनी राय रखने के लिए जाने जाते हैं। फैंस भी आकाश चोपड़ी की बातों को बड़े ही चाव के साथ सुनते हैं। इस बीच आकाश चोपड़ा ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अपकमिंग सीरीज के लिए अपनी पसंदीदा भारतीय टेस्ट टीम चुनी है। 

अजिंक्य रहाणे और शुभमन गिल जैसे कुछ बड़े नाम हैं जो आकाश चोपड़ा की टीम में जगह बनाने में कामयाब नहीं हो पाए हैं। आकाश चोपड़ा ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो के जरिए अपनी टीम को शेयर करते हुए रोहित शर्मा और केएल राहुल को अपनी पहली पसंद का ओपनर बताया है।
 
आकाश चोपड़ा ने कहा, 'मैंने बिना किसी शक के रोहित को अपना ओपनर चुना है। मैंने राहुल को अपना ओपनर चुना है, इसमें कोई शक नहीं है। रोहित और राहुल का फैसला सीधा था, वे अच्छा कर रहे हैं। उन्होंने इंग्लैंड में एक नई साझेदारी की और बहुत अच्छा प्रदर्शन किया था। ऐसे में ये दो खिलाड़ी मेरी टीम के ओपनर होंगे।'

Trending


आकाश चोपड़ा ने मयंक अग्रवाल, हनुमा विहारी, शार्दुल ठाकुर और उमेश यादव को अपनी 15 सदस्यीय टीम में चार रिजर्व के रूप में नामित किया है।

Also Read: Ashes 2021-22 - England vs Australia Schedule and Squads

आकाश चोपड़ा द्वारा चुनी गई टीम: रोहित शर्मा, केएल राहुल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा, आर अश्विन, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement