X close
X close
Indibet

IPL 2020: रॉबिन उथप्पा और रियान पराग के हाथ से निकलता जा रहा है समय: गौतम गंभीर

IPL 2020: राजस्थान रॉयल्स ने आईपीएल के 13वें सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) और किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) को हराकर टूर्नामेंट का शानदार आगाज किया था। शुरुआती दो मैचों में मिली जीत के बाद टीम...

By Prabhat Sharma October 05, 2020 • 15:28 PM View: 3844

IPL 2020: राजस्थान रॉयल्स ने आईपीएल के 13वें सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) और किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) को हराकर टूर्नामेंट का शानदार आगाज किया था। शुरुआती दो मैचों में मिली जीत के बाद टीम को अगले दो मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा था। 2 मैचों में मिली हार के बाद से राजस्थान रॉयल्स टीम के मध्यक्रम की बल्लेबाजी पर लगातार सवाल उठ रहे हैं।

राजस्थान रॉयल्स के बल्लेबाज रॉबिन उथप्पा और रियान पराग आईपीएल के इस सीजन में फीके नजर आ रहे हैं। इस बीच पूर्व भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर ने इन दोनों खिलाड़ियों के प्रदर्शन को लेकर बड़ा बयान दिया है। एक वेब पोर्टल को दिए इंटरव्यू के दौरान गंभीर ने कहा,'रॉबिन उथप्पा और रियान पराग दोनों के हाथ से समय तेजी से निकलता जा रहा है। रॉबिन उथप्पा बिलकुल भी फॉर्म में नजर नहीं आ रहे हैं। टीम के लिए अब उथप्पा को प्रदर्शन करना ही होगा।'

Trending


गौतम गंभीर ने आगे कहा, 'उथप्पा को लेकर बहुत सारी उम्मीदें थीं कि वह मैच समाप्त करने में कामयाब होंगे। अगर उथप्पा ऐसा करने में कामयाब नहीं हो पा रहे हैं तो कम से कम उन्हें मध्य क्रम में टीम को आवश्यक मोमेंटम देने की जरूरत है। रियान पराग भी फॉर्म में नहीं दिखे हैं। बेंच पर कई लोग बैठे हैं। ऐसे में टीम में बने रहने के लिए अब उन्हें प्रदर्शन करना ही होगा।' बता दें कि शुरुआती चार मैचों में उथप्पा ने 5, 9, 2 और 17 रनों की पारी खेली है। दूसरी ओर, रियान पराग ने चार मैचों में 6, 0, 1 और 16 रन का स्कोर बनाया है।

बेन स्टोक्स के आने के बाद बदलेगा टीम का समीकरण: गौतम गंभीर ने कहा कि बेन स्टोक्स के टीम से जुड़ जाने के बाद टीम का समीकरण पूरी तरह से बदल जाएगा। राजस्थान की टीम जोस बटलर, स्टीव स्मिथ और संजू सैमसन पर काफी निर्भर करती है। अगर यह सभी खिलाड़ी जल्दी आउट हो जाते हैं तब फिर इनकी टीम संकट में आ जाती है। बेन स्टोक्स के आ जाने के बाद निश्चित तौर पर टीम को काफी मजबूती मिलेगी।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now