X close
X close

'2010-11 का एमएस धोनी 2020 के धोनी से क्या कहता?', CSK कैप्टन को लेकर बोले इरफान पठान

By Prabhat Sharma
Nov 05, 2020 • 14:48 PM

पूर्व भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान (Irfan Pathan) ने चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एम एस धोनी (MS Dhoni) की फिटनेस को लेकर बड़ी बात कही है। अपने करियर में धोनी के साथ काफी मैच खेल चुके इरफान पठान का मानना है कि धोनी पहले के मुकाबले उतना ज्यादा फिट नहीं हैं लेकिन सीएसके के कप्तान इंडियन प्रीमियर लीग के अगले सीजन में खुद को फिर से मजबूत करते हुए वापसी करेंगे।

इरफान पठान ने कहा, 'अगर हम अगले सीजन के बारे में बात करते हैं, तो मैं एमएस धोनी को सीएसके के लिए पूरे सीजन में खेलते हुए देखकर मन में सोच रहा था कि 2010 या 2011 के कप्तान एमएस धोनी इस स्थिति में 2020 के एमएस धोनी से क्या कहता? उन्होंने अगले साल बेहतर फिटनेस और प्रदर्शन के साथ आने के लिए कहा होगा और यह स्पष्ट है कि वह ऐसा ही करेंगे, यही उम्मीद है।'

Also Read: मोर्ने मोर्केल ने सरे से खत्म किया करार, बताई यह है वजह

बता दें कि आईपीएल सीजन 13 में एम एस धोनी के बल्ले से बिल्कुल भी रन नहीं निकले हैं। धोनी ने इस सीजन खेले गए 14 मैचों में 25 की औसत से महज 200 रन ही बनाए हैं। इस दौरान धोनी ने काफी धीमी बल्लेबाजी भी की धोनी ने 116.37 की स्ट्राइक रेट से इस सीजन में रन बनाए हैं। 

आईपीएल 2021 में नजर आएंगे धोनी: धोनी ने आईपीएल से सन्यास की सभी अटकलों पर विराम लगा दिया था। अपने आखिरी लीग मैच के दौरान धोनी ने कहा था कि वह अगले साल भी पीली जर्सी में नजर आएंगे। ऐसे में यह देखना दिलचस्प होने वाला है कि अगले सीजन धोनी और सीएसके की टीम वापसी करने में सफल हो पाती है या नहीं।