X close
X close

IPL 2020: CSK के फैंस के लिए वीरेन्द्र सहवाग का छलका दर्द, कहा- 'चेन्नई एक ऐसी टीम है...'

By Prabhat Sharma
Oct 12, 2020 • 12:49 PM

IPL 2020: आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स ( Chennai Super Kings) का बुरा दौर जारी है। आरसीबी से मिली हार के बाद सीएसके के फैंस में भी टीम को लेकर मायूसी है। इस बीच पूर्व भारतीय बल्लेबाज वीरेन्द्र सहवाग (Virender Sehwag) ने सीएसके टीम की लगातार हार पर प्रतिक्रिया दी है। आरसीबी से मिली हार के बाद सहवाग ने सीएसके के फैंस के लिए दुख प्रकट किया है।

वीरेन्द्र सहवाग ने कहा, 'चेन्नई के फैंस के लिए काफी बुरा लग रहा है। सीएसके एक ऐसी टीम है जो संघर्ष करती है और अंत तक सावधान रहती है।सीएसके ने विशेष रूप से बल्लेबाजी के साथ काफी निराश किया है। वह लक्ष्य को काफी देर तक के लिए छोड़ देते हैं जिससे उन्हें काफी नुकसान होता है। बल्लेबाज विराट कोहली की बल्लेबाजी से सीख सकते हैं क्योंकि उन्होंने सीएसके के खिलाफ अपनी पारी के दौरान केवल 5 डॉट्स बॉल ही खेली थीं।'

Also Read: इस साल नहीं होगा बांग्लादेश प्रीमियर लीग,बीसीबी प्रमुख नजमुल हसन ने की पुष्टि 

हार के बाद धोनी दिखे थे निराश: आरसीबी से मिली हार के बाद धोनी ने कहा था कि, 'मुझे लगता है कि गेंदबाजी करते हुए डेथ ओवरों में हमनें अच्छा नहीं किया। हमें खेल को अच्छे से खत्म करने की जरूरत थी। बल्लेबाजी हमारे लिए चिंता का विषय है और मैच के दौरान वह साफ दिखा था। हमें इन सब चीजों को लेकर कुछ करना होगा।

बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स का यह सीजन अच्छा नहीं रहा है। सीएसके की टीम 7 मैचों में केवल 2 मुकाबलों में जीत दर्ज कर पाई है। अंक तालिका की बात करें तो चेन्नई की टीम 4 अंकों के साथ सातवें स्थान पर है। सीएसके का अगला मुकाबला 13 अक्टूबर को दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद खिलाफ होना है।