X close
X close
Indibet

सोच रहा था छोड़ दूं क्रिकेट, लेकिन 1 साल में सबकुछ बदल गया- वीरेंद्र सहवाग

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
December 02, 2021 • 13:50 PM View: 1525

टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने अपने दौर में तूफानी बल्लेबाजी करके करोड़ों फैंस बनाए हैं। वीरेंद्र सहवाग की दीवानगी फैंस के सिर चिढ़कर बोलती है लेकिन, यह बात बहुत कम लोग जानते हैं कि सहवाग का जीवन संघर्षों से भरा हुआ रहा है। वीरेंद्र सहवाग ने खुद इस बारे में बताया है।

वीरेंद्र सहवाग ने अपने यूट्यूब चैनल पर बोलते हुए कहा कि उनकी लाइफ में एक वक्त ऐसा भी आया था जब वो क्रिकेट छोड़ने के बारे में सोच रहे थे।

Trending


वीरेंद्र सहवाग ने कहा, 'मेरी लाइफ में भी एक ऐसा समय आया था जब मैं सोच रहा था कि आगे क्रिकेट खेल पाऊंगा या नहीं। जब मेरा सिलेक्शन नहीं होता था अंडर-19 में तब मैं भी सोचता था कि क्रिकेट छोड़ दूं। पढ़ाई खत्म करके अपने पिता का बिजनेस करूं या फिर कोई नौकरी ले लूं। लेकिन, अचानक मेरी लाइफ में ऐसा एक दौर आया कि सबकुछ बदल गया।'

वीरेंद्र सहवाग ने कहा कि उन्हें खुदपर भरोसा था और कोई भी आदमी सबसे झूठ बोल सकता है लेकिन आईने के सामने वो खुद से झूठ नहीं बोल सकता।

Also Read: Ashes 2021-22 - England vs Australia Schedule and Squads

वीरेंद्र सहवाग ने कहा, 'मैंने कुछ सोचा ही नहीं मुझे अंडर-19 खेलने को मिली स्टेट से। उसके बाद मैं नॉर्थ जोन खेला फिर दिल्ली रणजी की टीम में सिलेक्ट हुआ। उस 1 साल में काफी कुछ हो गया था मेरे साथ लेकिन उस एक साल से पहले ऐसा लग रहा था कि शायद मैं खेल ही नहीं पाऊंगा कभी। ये सब हर बच्चे की लाइफ में आएगा उस वक्त मुझे खुदपर भरोसा था कि मैं कुछ कर लूंगा।'


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo