X close
X close

केएल राहुल के समर्थन में उतरे युवराज सिंह, कहा-'हम सभी गलतियां करते हैं...'

By Shubham Sharma
Oct 02, 2020 • 17:20 PM

IPL 2020: मुंबई इंडियंस के खिलाफ मिली हार के बाद किंग्स 11 पंजाब (Kings XI Punjab) टीम के कप्तान केएल राहुल के कुछ फैसलों की आलोचना हो रही है। केएल राहुल ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच के दौरान कीरोन पोलार्ड और हार्दिक पांड्या के क्रीज पर रहने के बावजूद कृष्णप्पा गौतम से आखिरी ओवर करवाया था। कृष्णप्पा गौतम ने अपने अंतिम ओवर में 25 रन दिए जिसके चलते मुंबई इंडियंस एक विशाल स्कोर बनाने में कामयाब हो गई।

केएल राहुल की कप्तानी पर उठ रहे सवालों के बीच भारत के पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह ने किंग्स 11 पंजाब के कप्तान को अपना समर्थन दिया है। युवराज सिंह ने ट्वीट कर लिखा, 'कल रात किंग्स इलेवन पंजाब के लिए काफी मुश्किलों भरा मुकाबला रहा क्योंकि कल के दिन मुंबई इंडियंस बेहतर टीम थी। केएल राहुल को आखिरी ओवर में ऑफ स्पिनर से गेंदबाजी कराने के चलते काफी आलोचना का सामना करना पड़ रहा है। मेरे हिसाब से यह थोड़ा अनुचित है। हम सभी गलतियां करते हैं। एक नए कप्तान के रूप में हम सभी को उन सकारात्मकताओं पर ध्यान देना चाहिए जिन्हें वह टीम में लेकर आए हैं।'

Also Read: भारतीय महिला टीम आईसीसी की वनडे रैकिंग में दूसरे व टी-20 में तीसरे स्थान पर

केएल राहुल ने इस सीजन में अपने जोड़ीदार मंयक अग्रवाल के साथ मिलकर टीम को अच्छी शुरूआत देने में कामयाबी पाई है। 246 रनों के साथ मंयक अग्रवाल इस सीजन में सर्वाधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी हैं वहीं दूसरी ओर किंग्स 11 पंजाब के कप्तान केएल राहुल ने भी इस सीजन में शानदार खेल का प्रदर्शन करते हुए अब तक 1 शतक के साथ 239 रन बनाने में कामयाबी पाई है। 

बता दें कि फिलहाल 4 मैचों मे 1 जीत के साथ किंग्स 11 पंजाब अंक तालिका में छठे नंबर पर है। किंग्स 11 पंजाब ने जहां सुपर ओवर के दौरान दिल्ली कैपिटल्स से मैच सुपर ओवर में हारा वहीं 223 रनों का विशाल स्कोर बनाने के बावजूद वह राजस्थान रॉयल्स से अपना मुकाबला हार गई थी।