Advertisement
Advertisement

रोहित शर्मा और विराट कोहली के रिश्तों पर पूर्व चयनकर्ता ने बोल दी बड़ी बात

रोहित शर्मा को विराट कोहली की जगह वनडे टीम का कप्तान नियुक्त कर दिया गया है। कुछ समय पहले ही रोहित शर्मा को टी-20 का कप्तान बनाया गया था।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma December 25, 2021 • 17:20 PM
Cricket Image for Former Indian Selector Saba Karim Talks About Virat Kohli And Rohit Sharma Relatio
Cricket Image for Former Indian Selector Saba Karim Talks About Virat Kohli And Rohit Sharma Relatio (virat kohli and rohit sharma)
Advertisement

रोहित शर्मा को विराट कोहली की जगह वनडे टीम का कप्तान नियुक्त कर दिया गया है। कुछ समय पहले ही रोहित शर्मा को टी-20 का कप्तान बनाया गया था। विराट कोहली के कप्तानी से हटने के बाद से ही लोगों के मन में कई सवाल थे कि क्या रोहित शर्मा और विराट कोहली के बीच सबकुछ ठीक है या नहीं?

विराट कोहली ने हाल ही में दिए इंटरव्यू के दौरान इस बात को साफ कर दिया था कि उनके और रोहित शर्मा के बीच रिश्ते बिल्कुल ठीक हैं। वहीं अब पूर्व चयनकर्ता सबा करीब (Saba Karim) ने एनडीटीवी से बातचीत के दौरान कहा है कि विराट कोहली और रोहित शर्मा दोनों में भाईचारा है, जो भारतीय क्रिकेट को आगे ले जाएगी।

Trending


सबा करीब ने कहा, 'रोहित और विराट में उस तरह का भाईचारा और इज्‍जत है। और दोनों मदद के लिए राहुल द्रविड़ के पास जा सकते हैं। भारतीय क्रिकेट में भले ही स्प्लिट कप्‍तानी की परंपरा नहीं रही, लेकिन हमने देखा कि पूर्व कप्‍तान नए कप्‍तानों के साथ खेले। यह पहले कई सालों के लिए खेला है।'

Also Read: Ashes 2021-22 - England vs Australia Schedule and Squads

सबा करीब ने आगे कहा, 'अगर पूर्व और नए कप्‍तान में इज्‍जत हो और टीम की बेहतरी के लिए एक-दूसरे को समझ सके तो कोई भी परेशानी नहीं होगी।' बता दें कि इससे पहले विराट कोहली ने कहा था, 'रोहित शर्मा बहुत अच्छे कप्तान हैं, वह चतुराई से भरपूर हैं - हमने आईपीएल और भारत के लिए उन्हें कप्तानी करते हुए देखा है। मेरी जिम्मेदारी है कि टीम को सही दिशा में आगे बढ़ाऊं, राहुल भाई और रोहित शर्मा इन दोनों को आगे बढ़ने में मेरा पूरा सहयोग रहेगा।'

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement