X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

न्यूजीलैंड का पूर्व क्रिकेटर मांग रहा है लोगों से चंदा,कोरोना के बीच परिवार से मिलने जाना चाहता है इंग्लैंड

by Saurabh Sharma Mar 26, 2020 • 17:15 PM

ऑकलैंड, 26 मार्च| न्यूजीलैंड के पूर्व तेज गेंदबाज इयान ओ ब्रायन ग्रेट ब्रिटेन में रह रहे अपने परिवार से मिलना चाहते हैं और इसके लिए उन्होंने ट्विटर पर चंदा इकट्ठा करने की मुहिम चलाई है। न्यूजीलैंड के लिए 22 टेस्ट और 10 वनडे खेल चुके इस खिलाड़ी ने कहा है कि अगर कोई उन्हें पैसा देता है तो वह वीडियो कॉल के माध्यम से क्रिकेट पर बात करने को तैयार है और इस पैसे का उपयोग वे गेट्र ब्रिटेन में रह रहे अपने परिवार से मिलने जाने के लिए करेंगे। उनके परिवार में उनकी पत्नी और दो बच्चे हैं।

इयान ने ट्वीट में लिखा, "ठीक है, मैं इसलिए पैसा इकट्ठा कर रहा हूं ताकि मैं ग्रेट ब्रिटेन में रह रहे अपने परिवार से मिलने जा सकूं। मेरे पास एक उपाय है। अगर कोई 20 मिनट स्काइप पर क्रिकेट, राजनीति, मानसिक स्वास्थ, सचिन आदि पर बात करना चाहता है तो मैं कर सकता हूं और इसके लिए आप मुझे कुछ डॉलर दे सकते हैं।"

इयान कोरोनावायरस के आने के बाद से ही अपने परिवार के पास जाने के रास्ते निकालने की कोशिश कर रहे हैं।

स्टफ डॉट को डॉट एनजेड ने इयान के हवाले से लिखा, "मेरे लिए चिंता का विषय मेरी पत्नी है जिसे फेंफड़ों में परेशानी है। अगर उन्हें किसी तरह का सीने का संक्रमण होता है तो परेशानी हो जाएगी।"

उन्होंने कहा, "वायरस उन्हें खत्म कर सकता है। उनके पास दो बच्चे हैं और उनकी मां 80 साल की है। मैं उनसे दबाव खत्म करना चाहता हूं।"
 


TAGS