X close
X close
Indibet

'चीफ सेलेक्टर की 'Cheap' सेलेक्शन', पाकिस्तान की वर्ल्ड कप टीम पर मोहम्मद आमिर ने भी लिए मज़े

आगामी टी-20 वर्ल्ड कप के लिए पाकिस्तानी टीम का ऐलान हो चुका है लेकिन पाकिस्तानी क्रिकेट पंडित और पूर्व क्रिकेटर्स इस टीम से काफी नाखुश नजर आ रहे हैं।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav September 16, 2022 • 13:46 PM

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चयनकर्ताओं ने टी20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए 15 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी है लेकिन इस टीम का ऐलान होने के बाद कई पूर्व क्रिकेटर्स और क्रिकेट पंडित काफी नाखुश नजर आ रहे हैं। खासकर फखर जमान को पहले 15 से बाहर रखने से कई फैंस निराश हैं। वहीं, लेग स्पिनर उस्मान कादिर के चयन पर भी सवाल खड़ा हो गया है।

फैंस ने पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम को टीम में अपने 'दोस्तों' को चुनने पर ट्रोल किया है। हमें ये भी नहीं भूलना चाहिए कि कुछ दिन पहले, एशिया कप 2022 के फाइनल में पाकिस्तान की हार के बाद, शोएब मलिक ने बाबर पर ये कहकर अप्रत्यक्ष रूप से कटाक्ष किया था कि इस 'दोस्ती' की संस्कृति को समाप्त करना चाहिए।

Trending


वहीं, पाकिस्तानी टीम की घोषणा के बाद पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने कुछ खिलाड़ियों के चयन की आलोचना करते हुए पीसीबी के मुख्य चयनकर्ता मुहम्मद वसीम पर कटाक्ष किया। उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा, 'मुख्य चयनकर्ता का घटिया चयन।' 

Also Read: Live Cricket Scorecard

आमिर के अलावा कई और भी पाकिस्तानी पूर्व क्रिकेटर्स ने इस पाकिस्तानी स्कवॉड को लेकर सवाल उठाए हैं। हालांकि, इन सबके बीच पाकिस्तान के सामने इंग्लिश टीम की चुनौती भी आ खड़ी हुई है। टी-20 वर्ल्ड कप से पहले पाकिस्तान को इंग्लैंड के खिलाफ 7 टी-20 मैचों की सीरीज खेलनी है और ये माना जा रहा है कि इस सीरीज में ही पता चल जाएगा कि इन चुने हुए खिलाड़ियों में वर्ल्ड कप में परफॉर्म करने का दम है या नहीं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now