X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

शाहिद अफरीदी ने कोरोना संकट में मदद के लिए इस बांग्लादेशी क्रिकेटर का बल्ला 16.8 लाख में खरीदा

by Saurabh Sharma May 16, 2020 • 11:45 AM

16 मई,नई दिल्ली। पाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी ने बांग्लादेश के विकेटकीपर बल्लेबाज मुश्फिकुर रहीम का बल्ला 20 हजार अमेरिकी डॉलर यानी करीब 16.8 लाख बांग्लादेशी रुपये में खरीदा है।

मुश्फिकुर ने पिछले महीने घोषणा की थी कि कोरोनावायरस से जंग में अपने देश की करने के लिए वह अपने उस बल्ले को नीलाम करेंगे, जिससे उन्होंने 2013 में श्रीलंका के खिलाफ दोहरा शतक जड़ा था। 

मुश्फिकुर ने एक वेबसाइट से बातचीत में कहा, “ शाहिद अफरीदी की फाउंडेशन ने मेरा बल्ला खरीदा है। मैं सम्मानित और गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं कि उनके जैसा कोई हमारे इस अच्छे काम के साथ जुड़ा है।” 

मुश्फिकुर ने बताया कि पिछले हफ्ते ऑक्शन की प्रकिया में कई फ्रॉड लोगों ने बल्ले के लिए बोली लगाई, जिसके बाद नीलामी को रद्द करना पड़ा। इसे बाद अफरीदी ने खुद मुश्फिकुर से बात कर के बल्ला खरीदने की पेशकश की। 13 मई को अफरीदी ने उन्हें ऑफर लैटर भेजकर 20 हजार डॉलर में बल्ला खरीदने में अपनी रूचि दिखाई।

मुश्फिकुर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शाहिद अफरीदी की एक वीडियो भी शेयर की जिसमें उन्होंने कहा कि पाकिस्तान की तरफ से मैं इस बल्ले को खरीदना चाहता हूं।