X close
X close
Indibet

'अपने बच्चों की उम्र के साथ धोखाधड़ी मत करो', वसीम ज़ाफर ने की युवाओं के पैरेंट्स से ख़ास अपील

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
January 28, 2021 • 12:34 PM View: 241

भारत के पूर्व टेस्ट ओपनर और आजकल अपने ट्वीट्स के लिए मशहूर वसीम जाफ़र ने युवा खिलाड़ियों के माता पिता से एक खास अपील की है। जाफ़र ने पाकिस्तानी तेज गेंदबाज़ उमर गुल का उदाहरण देते हुए युवा खिलाड़ियों के माता पिता से उम्र की धोखाधड़ी ना करने की अपील की है।

मुंबई स्कूल स्पोर्ट्स एसोसिएशन के एक कार्यक्रम में चीफ गेस्ट बनकर पहुंचे जाफ़र ने युवा खिलाड़ियों को मौजूदा समय में मिल रही सुविधाओं की भी जमकर तारीफ की और कहा कि आजकल के युवाओं को आधुनिक सुविधाएं मिल रही हैं और इसके साथ ही उन्हें बड़े-बड़े मैदानों पर खेलने को मिल रहा है। 

Trending


जाफर ने इसके अलावा युवा खिलाड़ियों के पैरेंट्स से अपील करते हुए कहा, ‘मैं पैरेंट्स से ये अपील करना चाहता हूं कि बच्चों की उम्र के साथ धोखाधड़ी ना करें। उनके बच्चे कभी भी गलत तरीके से अपने करियर की शुरूआत नहीं करना चाहेंगे। इसलिए अपने बच्चों को सही मार्गदर्शन दें ताकि वो और आगे बढ़ सकें।

किंग्स इलेवन पंजाब के हैड कोच ने इस कार्यक्रम के जरिए बच्चों को खेल के कई गुर भी सिखाए। हालांकि, अगर जाफ़र के कोचिंग करियर की बात करें, तो आगामी आईपीएल सीज़न में एक बार फिर वो पंजाब की टीम के साथ जुड़ते हुए नजर आएंगे।


 
LivePools