X close
X close

IPL 2020: वेस्टइंडीज के दिग्गज क्रिकेटर बोले-'धोनी के रिएक्शन के बाद अंपायर ने बदला था फैसला'

By Prabhat Sharma
Oct 14, 2020 • 15:18 PM

IPL 2020: आईपीएल सीजन 13 के 29वें मुकाबले में चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) ने सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) को 20 रनों से करारी शिकस्त दे दी। इस जीत के साथ ही सीएसके टीम की लड़खड़ती गाड़ी पटरी पर लौट आई है। ऐसा कम ही मौकों पर देखा गया है कि कैप्टन कूल एम एस धोनी (MS Dhoni) मैदान पर गुस्से में दिखे हों। लेकिन मैच के दौरान धोनी को अंपायर पर आगबबूला होते देखे गया।

पारी के 19वें ओवर की दूसरी गेंद पर अंपायर पॉल राइफल ने शार्दुल ठाकुर की एक गेंद पर वाइड देने के लिए अपने हाथ उठा लिए थे लेकिन धोनी के रिएक्शन को देखकर उन्होंने अपना फैसला बदल दिया था। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और अब वेस्टइंडीज के पूर्व क्रिकेटर इयान बिशप ने भी इसपर रिएक्ट किया है।

Also Read: पूर्व बल्लेबाज इयान हिली को क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया बोर्ड में शामिल होने का मिला प्रस्ताव

क्रिकइन्फो के साथ बातचीत के दौरान इयान बिशप ने कहा, 'वह वाइड बॉल थी। उस गेंद को निश्चित तौर पर वाइड गेंद देना चाहिए था। अंपायर पॉल राइफल ने गेंद पर वाइड देने के लिए अपना हाथ भी उठा लिया था। लेकिन उन्होंने सामने धोनी को देखा और अपना मन बदल लिया।' बता दें कि अंपायर पॉल राइफल के इस निर्णय को लेकर सवाल खड़े हो रहे हैं। वहीं फैंस जमकर एम एस धोनी को ट्रोल भी कर रहे हैं। 

अंक तालिका की बात करें तो सीएसके की टीम 8 मैचों में 3 जीत के साथ 6वें स्थान पर है। वहीं मुंबई इंडियंस की टीम 7 मैचों में 5 जीत के साथ पहले स्थान पर बनी हुई है। सीएसके के अगले मुकाबले की बात करें तो धोनी की टीम अपना अगला मुकाबला 17 अक्टूबर को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेलेगी।