X close
X close
Indibet

जिम्बाब्वे के खिलाफ बांग्लादेश टेस्ट टीम का एलान,इन 4 खिलाड़ियों को पहली बार मिली जगह  

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
October 26, 2018 • 08:38 AM View: 1497

ढाका, 26 अक्टूबर (CRICKETNMORE)| बांग्लादेश ने जिम्बाब्वे के खिलाफ खेली जाने वाली टेस्ट सीरीज के लिए अपनी 15 सदस्यीय टीम का ऐलान कर दिया है। टीम में अरिफुल हक, मोहम्मद मिथुन, खालिद अहमद और नजमुल इस्लाम को पहली बार जगह मिली है। कमरूल इस्लाम, रुबेल हुसैन और नुरूल हसन को बाहर जाना पड़ा है। वहीं तमीम इकबाल और शाकिब अल हसन अभी भी चोटिल हैं। 

शाकिब की गैरमौजूदगी में महामुदुल्लाह को कप्तानी करने का मौका मिलेगा। शाकिब की उंगली की चोट अभी तक ठीक नहीं हुई है। ये हैं टीम इंडिया के क्रिकेटर्स की खूबसूरत वाइफ्स,देखें PICS 

Trending


मुख्य चयनकर्ता मिनहाजुल अबेदिन ने कहा, "टीम प्रबंधन ऐसे गेंदबाज की तलाश में है जो स्टम्प टू स्टम्प गेंदबाजी कर सके इसलिए हमने नजमुल को टीम में चुना है। हमने मौजूदा फॉर्म और फिटनेस के कारण अब्बदुर रज्जाक को नहीं चुना। टीम प्रबंधन को ऐसे बल्लेबाज की जरूरत थी जो नंबर सात-आठ पर आकर बड़े शॉट खेल सके और बाउंस को संभाल सके।"

टीम : महामुदुल्लाह (कप्तान), इमरुल कायेस, लिटन दास, मोमिनुल हक, नजमुल हुसैन शंटो, मुश्फिकुर रहीम, आरिफुल हक, मेहेदी हसन मिराज, ताइजुल इस्लाम, अबु जायेद, शहीफुल इस्लाम, मुस्ताफिजुर रहमान, मोहम्मद मिथुन, खालीद अहमद और नजमुल इस्लाम। 
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

TAGS