X close
X close
Indibet

Fox Cricket ने उठाए विराट के सेलिब्रेशन पर सवाल, तो वसीम जाफर ने दिया करारा जवाब

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
September 07, 2021 • 14:30 PM View: 3479

तेज गेंदबाज उमेश यादव (3/60) के नेतृत्व में गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर भारत ने यहां द ओवल में खेले गए चौथे टेस्ट मैच के पांचवे और अंतिम दिन सोमवार को इंग्लैंड को 157 रनों से हराकर पांच मैचों की सीरीज में 2-1 की बढ़त हासिल कर ली। इस जीत के बाद और इस मैच के दौरान विराट कोहली पूरे जोश में नजर आए।

हालांकि, जब टेस्ट मैच खत्म हुआ तो विराट कोहली का सेलिब्रेशन चर्चा का विषय बना हुआ है। Fox Cricket ने विराट कोहली के इस सेलिब्रेशन को 'Classless' कहते हुए ट्रोल करने की कोशिश की लेकिन भारत के पूर्व टेस्ट ओपनर वसीम जाफर ने Fox Cricket को करारा जवाब देकर महफिल लूट ली।

Trending


भारत की जीत के बाद Fox Cricket ने विराट के सेलिब्रेशन वाली तस्वीर को शेयर किया और कैप्शन में लिखा, 'क्लासलेस' विराट कोहली ने इंग्लैंड को शर्मिंदा करने के बाद बार्मी आर्मी को ट्रोल किया।'

इसके बाद वसीम जाफर ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से रिप्लाई देते हुए लिखा,  'साहसी कप्तान', विराट कोहली की टीम की विश्व सराहना कर रहा है इस टीम ने मृत मैच को जीवंत कर दिया और ऐतिहासिक जीत हासिल की।लीजिए FoxCricket मैं आपके लिए कैप्शन ठीक कर देता हूं।' जाफर के इस रिप्लाई को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo