X close
X close
Indibet

ऋषभ पंत से लेकर ग्रैंडहोम तक, खिलाड़ियों ने बताया अपने पंसदीदा टेस्ट प्लेयर का नाम

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
June 20, 2021 • 13:40 PM View: 2112

WTC Final: भारत और न्यूजीलैंड के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला इंग्लैंड के साउथैम्पटन मैदान पर खेला जा रहा है।  WTC फाइनल मुकाबले के दौरान ICC कई मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर रही है। इस बीच आईसीसी द्वारा भारत और न्यूजीलैंड के खिलाड़ियों से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया गया है जिसमें ऋषभ पंत से लेकर अश्विन तक सभी खिलाड़ियों से उनके फेवरेट टेस्ट प्लेयर का नाम पूछा गया है।

यह सवाल खिलाड़ियों के लिए काफी ज्यादा मुश्किल था क्योंकि उन्हें किसी एक खिलाड़ी का नाम लेना था। ऋषभ पंत ने अपना फेवरेट टेस्ट प्लेयर ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी एडम गिलक्रिस्ट को बताया। पंत ने कहा, 'एडम गिलक्रिस्ट भी विकेटकीपर बल्लेबाज हैं और जब मैं छोटा था तब मैं उनको बल्लेबाजी करता हुआ देखता था।'

Trending


न्यूजीलैंड के ऑलराउंडर डी ग्रांडहोम ने एंड्रयू सायमंड्स को अपना पंसदीदा टेस्ट क्रिकेटर बताया। जसप्रीत बुमराह ने ग्लेन मैक्ग्रा, रविचन्द्रन अश्विन, बीजे वॉटलिंग और ईशांत शर्मा ने सचिन तेंदुलकर को चुना वहीं चेतेश्वर पुजारा ने तीन खिलाड़ी सचिन, सौरव गांगुली और राहुल द्रविड़ का नाम लेते हुए कहा कि किसी एक खिलाड़ी को चुनना काफी मुश्किल है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ICC (@icc)

बता दें कि वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले का पहले दिन का खेल बारिश की भेंट चढ़ गया था वहीं दूसरे दिन खराब रोशनी के चलते 64 ओवर का खेल ही हो सका। टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 3 विकेट के नुकसान पर 146 रन बना लिए हैं। फिलहाल विराट कोहली और अंजिक्या रहाणे क्रीज पर मौजूद हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo