Advertisement
Advertisement
Advertisement

VIDEO: गौतम गंभीर ने मंदिर में लगाया पोछा, वीडियो देखकर फैंस ने की तारीफ

गौतम गंभीर का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि गंभीर करोल बाग़ के शिव मंदिर में पोछा लगाते हुए दिख रहे हैं।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav January 17, 2024 • 16:14 PM
VIDEO: गौतम गंभीर ने मंदिर में लगाया पोछा, वीडियो देखकर फैंस ने की तारीफ
VIDEO: गौतम गंभीर ने मंदिर में लगाया पोछा, वीडियो देखकर फैंस ने की तारीफ (Image Source: Google)
Advertisement

पूर्व भारतीय क्रिकेटर और पूर्वी दिल्ली से सांसद गौतम गंभीर अक्सर अपने बेबाक बयानों के लिए जाने जाते हैं। गंभीर अगर कमेंट्री नहीं कर रहे होते हैं तो वो दिल्ली के लोगों के लिए अपना समय निकालते हैं। इसी कड़ी में एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि वो एक मंदिर में सफाई करते हुए दिख रहे हैं।

ये वायरल वीडियो करोल बाग़ के शिव मंदिर का है जिसमें गंभीर वाइपर से सफाई करते हुए दिख रहे हैं। 29 सेकेंड के इस वीडियो में गंभीर को सफाई करते हुए देखकर सोशल मीडिया पर फैंस भी उनकी तारीफ कर रहे हैं। गंभीर के इस वीडियो को आप नीचे देख सकते हैं।

Trending


वहीं, अगर आईपीएल 2024 की बात करें तो आगामी सीजन से पहले लखनऊ सुपर जायंट्स के मेंटर गौतम गंभीर ने आगामी आईपीएल सीजन से पहले अपने रास्ते अलग कर लिए हैं और कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम में वापसी कर ली है। गंभीर आगामी आईपीएल सीजन में केकेआर के मेंटर की भूमिका निभाते दिखेंगे।

2011-17 तक गंभीर का केकेआर के साथ पिछला जुड़ाव किसी से भी छिपा नहीं था। इस अवधि के दौरान, टीम ने दो बार खिताब जीता, पांच बार प्लेऑफ़ के लिए क्वालीफाई किया और 2014 में चैंपियंस लीग टी20 के फाइनल में पहुंची थी। ऐसे में केकेआर की टीम आगामी आईपीएल सीजन में गंभीर के अनुभव का फिर से इस्तेमाल करने की फिराक में होगी। 

Also Read: Live Score

अपनी वापसी पर बोलते हुए गंभीर ने कहा- ''मैं भावुक व्यक्ति नहीं हूं और बहुत सी चीजें मुझे प्रभावित नहीं करती। लेकिन ये अलग है। ये वहीं पर वापस आ गया है जहां से ये सब शुरू हुआ था। आज, जब मैं एक बार फिर उस बैंगनी और सुनहरे रंग की जर्सी पहनने के बारे में सोच रहा हूं तो मेरे गले में रुंधन और दिल में आग है। मैं ना केवल केकेआर में वापस आ रहा हूं बल्कि मैं आनंद के शहर में वापस आ रहा हूं। मैं वापस आ गया हूं। मैं भूखा हूं। मैं नंबर 23 हूं। अमी केकेआर।”


Cricket Scorecard

Advertisement