क्रिकेट फैन्स के लिए खुशखबरी, दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम में गंभीर की प्लेइंग XI में हो सकती है वापसी
X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

क्रिकेट फैन्स के लिए खुशखबरी, दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम में गंभीर की प्लेइंग XI में हो सकती है वापसी

by Vishal Bhagat May 18, 2018 • 16:16 PM

18 मई, दिल्ली (CRICKETNMORE)। आईपीएल 2018 के 52वें मैच में दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम का मुकाबला पहले से प्लेऑफ में पहुंच चुकी सीएसके की टीम से होने वाला है।

दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम का परफॉर्मेंस आईपीएल 2018 में बेहद ही खराब रहा यही कारण है कि पॉइंट्स टेबल में सबसे नीचे मौजूद हैं।

आज सीएसके के खिलाफ दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम इज्जत बचाने के लिए मैदान पर उतरेगी। आपको बता दें कि फिरोज शाह कोटला मैदान पर दिल्ली औऱ सीएसके के बीच अबतक 5 मैच हुए हैं जिसमें 4 मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम मैच जीतने में सफल रही है तो वहीं दूसरी ओर दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम को लेकर एक मैच में जीत हासिल हुई है।

ऐसे में आजके मैच में दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम किसी भी तरह से मैच को जीतकर दिल्ली के फैन्स का दिल जीतना चाहेगी। आपको बता दें कि सीएसके के खिलाफ इस मैच में दिल्ली की टीम में बदलाव हो सकता है। एबी डी विलियर्स की वाइफ हैं बहुत खूबसूरत, देखें PICS

हो सकता है कि आखिरी समय में दिल्ली की टीम के प्लेइंग इलेवन में आज गौतम गंभीर को मौका मिले। गंभीर इस आईपीएल में केवल 5 मैच ही खेल पाए हैं और 85 रन बनाए हैं। आपको बता दें कि शुरूआती दौर में दिल्ली के खराब परफॉर्मेंस के बाद गंभीर ने कप्तानी पद से इस्तीफा दे दिया था।

ऐसे में अब जब दिल्ली की टीम आईपीएल 2018 के फाइनल प्लेऑफ के दौड़ से बाहर हो गई है तो गंभीर को सीएसके के खिलाफ मैच में प्लइंग इलेवन में मौका मिल सकता है।  गौरतलब है कि आईपीएल 2018 के शुरू होने से पहले ही गंभीर ने कहा था कि यह आईपीएल उनके क्रिकेट करियर का आखिरी आईपीएल है।

दिल्ली डेयरडेविल्स की संभावित प्लेइंग इलेवन

श्रेयस अय्यर (कप्तान), ऋषभ पंत, ग्लेन मैक्सवेल, पृथ्वी शॉ, गौतम गंभीर/ विजय शंकर, अमित मिश्रा, ट्रेंट बोल्ट, लियाम प्लंकेट, आवेश ख़ान, संदीप लामिछाने, अभिषेक शर्मा