X close
X close

IPL 2020: गौतम गंभीर ने चेन्नई-कोलकाता के मैच के लिए चुनी अपनी पसंदीदा फैंटेसी XI, चौंकाते हुए धोनी को दी जगह

By Saurabh Sharma
Oct 29, 2020 • 11:03 AM

पूर्व भारतीय बल्लेबाज गौतम गंभीर ने गुरुवार को चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच होने वाले मुकाबले से पहले अपनी पसंदीदा फैंटेसी इलेवन चुनी है। उन्होंने अपनी इस टीम का कप्तान एमएस धोनी को बताया है। 

गंभीर ने एक क्रिकेट शो 'We Cricket' में बातचीत करते हुए केकेआर और चेन्नई की बीच होने वाले मैच के लिए अपनी पसंदीदा फैंटेसी इलेवन चुनी।

Also Read: IPL 2020: सूर्यकुमार यादव ने आरसीबी के खिलाफ तूफानी पारी के बाद कहा, मैं मैच खत्म करना चाहता था

गंभीर को दोनों टीमों के खिलाड़ियों में से टॉप -11 चुनने के क्रम में जब कप्तान और विकेटकीपर चुनने की की बारी आई तो उन्होंने सबको चौंकाते हुए इस फैंटेसी इलेवन में कप्तान के रूप धोनी को चुना है। इसके अलावा उन्होंने दिनेश कार्तिक को नजरअंदाज करते हुए विकेटकीपर के रूप में भी चेन्नई के कप्तान को ही जगह दी है।

गौतम गंभीर ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से पोस्ट करते हुए लिखा," एम एस धोनी इस टीम की कप्तानी इयोन मोर्गन से बेहतर करा सकते है। इसके अलावा वो कार्तिक से बेहतर फॉर्म में है इसलिए वो मेरी फैंटेसी इलेवन में विकेटकीपर-बल्लेबाज के तौर पर भी मेरी पहली पसंद होंगे।"

गंभीर की यह ट्वीट काफी वायरल हो रही है और धोनी के लिए गंभीर का ऐसा बोलना कई लोगों के लिए हैरानी तथा खुशी का भी विषय है।

बात दें कि दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा।

चेन्नई-कोलकाता के मैच के लिए गौतम गंभीर की फैंटेसी XI

इयोन मोर्गन (विकेटकीपर), इयोन मोर्गन, शुभमन गिल, अंबाती रायडू, फाफ डु प्लेसिस, सैम कुरेन (उप-कप्तान),सुनीन नारायण (कप्तान), वरूण चक्रवर्ती, लॉकी फर्ग्यूसन, दीपक चाहर, पैट कमिंस