X close
X close

गौतम गंभीर ने कहा, मुंबई इंडियंस-चेन्नई सुपर किंग्स में से ये टीम जीतेगी IPL 2020 का पहला मैच

By Saurabh Sharma
Sep 17, 2020 • 08:39 AM

भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर ने कहा है कि आईपीएल के आगामी सीजन के पहले मैच में मुंबई इंडियंस का पलड़ा चेन्नई सुपर किंग्स पर भारी है। गंभीर ने कहा कि मुंबई की टीम में गहराई और ट्रेंट बोल्ट तथा बुमराह की जोड़ी उसे जीत की प्रबल दावेदार बनाती है।

कोविड-19 के कारण इस बार का आईपीएल संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में खेला जा रहा है और लीग का पहला मैच 19 सिंतबर को होगा जिसमें मुंबई और चेन्नई आमने-सामने होंगी।

Also Read: ENG vs AUS: ग्लेन मैक्सवेल,एलेक्स कैरी के धमाकेदार शतकों से जीती ऑस्ट्रेलिया,4 साल बाद घर में सीरीज हारी इंग्लैंड  

गंभीर ने स्टार स्पोर्ट्स के शो पर कहा, "मैं यह देखने के लिए उत्सुक हूं कि बोल्ट और बुमराह किस तरह से नई गेंद के साथ गेंदबाजी करते हैं, क्योंकि हम सभी जानते हैं कि वह विश्व स्तर के गेंदबाज हैं और टी-20 में विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं।"

गंभीर ने कहा कि सुरेश रैना के न होने और शेन वाटसन की कम मैच प्रैक्टिस के कारण चेन्नई का शीर्ष क्रम थोड़ा कमजोर है जो उसके लिए परेशानी की वजह बन सकता है।
उन्होंने कहा, "चेन्नई के बार नंबर-3 पर रैना नहीं हैं और वाटसन ने लंबे समय से अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट नहीं खेली है इसलिए चेन्नई के सामने चुनौती है। इसलिए हम देखना चाहते हैं कि उनके लिए कौन पारी की शुरूआत करेगा और यह बल्लेबाज किस तरह इन गेंदबाजों का सामना करेंगे।"