Advertisement
Advertisement
Advertisement

'दुनिया सिर्फ अटेंशन चाहती है', श्रीसंत से बवाल के बाद गौतम गंभीर ने किया पलटवार

लेजेंड्स लीग 2023 के एक मैच में गौतम गंभीर और शांताकुमारन श्रीसंत के बीच काफी कहासुनी देखने को मिली लेकिन मैच के बाद भी ये विवाद शांत होता नहीं दिख रहा है।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav December 07, 2023 • 12:39 PM
'दुनिया सिर्फ अटेंशन चाहती है', श्रीसंत से बवाल के बाद गौतम गंभीर ने किया पलटवार
'दुनिया सिर्फ अटेंशन चाहती है', श्रीसंत से बवाल के बाद गौतम गंभीर ने किया पलटवार (Image Source: Google)
Advertisement

गुजरात जायंट्स और इंडिया कैपिटल्स के बीच लेजेंड्स लीग मैच के दौरान शांताकुमारन श्रीसंत और गौतम गंभीर के बीच तीखी बहस हो गई और दोनों के बीच होती इस ज़ुबानी जंग को देखकर अंपायर्स ने बीच में आकर बचाव किया। गंभीर और श्रीसंत के बीच कहासुनी का ये मामला मैच के दूसरे ओवर में देखने को मिला जब गंभीर ने श्रीसंत की गेंदों पर लगातार चौका और छक्का जड़ दिया। इसके बाद श्रीसंत अगली गेंद डॉट डालने में सफल रहे लेकिन वो गंभीर को स्लेज करते हुए दिखे।

इस मैच के बाद श्रीसंत लाइव आए और उन्होंने गंभीर के साथ हुई इस लड़ाई के बारे में बात की। श्रीसंत ने ये भी कहा कि गंभीर अपने सीनियर्स की बिल्कुल भी इज्जत नहीं करते हैं और बेवजह लड़ाई करते हैं। श्रीसंत का ये बयान सुनकर कई फैंस गौतम गंभीर का रिएक्शन जानना चाहते थे और उनका इंतजार खत्म हो चुका है क्योंकि गंभीर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है जो कहीं न कहीं श्रीसंत के लिए ही है।

Trending


गंभीर ने अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट से अपनी हंसते हुए तस्वीर पोस्ट की और कैप्शन में लिखा, "मुस्कुराओ, क्योंकि दुनिया पूरी तरह से अटेंशन के लिए ही है।"

गंभीर का ये ट्वीट इस समय काफी चर्चा में है और फैंस का कहना है कि ये श्रीसंत के लिए ही है क्योंकि उन्होंने गंभीर के बारे में वीडियो में जो भी कहा वो सिर्फ अटेंशन पाने के लिए था। श्रीसंत ने मैच के बाद एक वीडियो शेयर किया जिसमें उन्होंने गंभीर के बारे में काफी बुरा-भला कहा। श्रीसंत इस वीडियो में कहते हैं, “मिस्टर फाइटर के साथ जो हुआ उसके बारे में मैं बस स्पष्ट करना चाहता था। जो बिना किसी कारण के सदैव अपने सभी साथियों से झगड़ता रहता है। वो वीरू भाई समेत अपने सीनियर खिलाड़ियों का सम्मान भी नहीं करता है। आज बिल्कुल वैसा ही हुआ। बिना किसी उकसावे के, वो मुझे कुछ ना कुछ कहते रहे जो बहुत ही अभद्र बात थी, जिसे श्री गौतम गंभीर को नहीं कहना चाहिए था।''

Also Read: Live Score

आगे बोलते हुए श्रीसंत ने कहा, “यहां मेरी कोई गलती नहीं है। मैं बस इस घटना को लेकर सबकुछ क्लीयर करना चाहता था। गौती ने क्या किया है, देर-सबेर आप सभी को पता चल ही जायेगा। उन्होंने क्रिकेट के मैदान पर जिन शब्दों का इस्तेमाल किया और जो बातें कहीं, वो स्वीकार्य नहीं है। मेरा परिवार, मेरा राज्य, हर कोई बहुत कुछ झेल चुका है। मैंने वो लड़ाई आप सभी के सहयोग से लड़ी। अब लोग बिना वजह मुझे नीचा दिखाना चाहते हैं। उन्होंने वो बातें कहीं जो उन्हें नहीं कहनी चाहिए थीं। मैं आपको जरूर बताऊंगा कि उन्होंने क्या कहा।''


Cricket Scorecard

Advertisement