X close
X close
Indibet

एरॉन फिंच से वनडे और टी-20 टीम की कप्तानी छिनेगी या नहीं, मुख्य चयनकर्ता जॉर्ज बेली ने दिया जवाब

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (Cricket Australia) के मुख्य चयनकर्ता जॉर्ज बेली (George Bailey) ने कहा है कि एरॉन फिंच (Aaron Finch) ही सीमित ओवरों के कप्तान बने रहेंगे। उन्होंने आगे यह भी कहा कि साल के अंत में ऑस्ट्रेलिया द्वारा...

By IANS News April 08, 2022 • 15:51 PM View: 304

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (Cricket Australia) के मुख्य चयनकर्ता जॉर्ज बेली (George Bailey) ने कहा है कि एरॉन फिंच (Aaron Finch) ही सीमित ओवरों के कप्तान बने रहेंगे। उन्होंने आगे यह भी कहा कि साल के अंत में ऑस्ट्रेलिया द्वारा आयोजित होने वाले आईसीसी टी20 विश्व कप से पहले टीम में किसी अन्य कप्तान की तलाश करने की उनकी कोई योजना नहीं है। पाकिस्तान दौरे में टीम के खराब प्रदर्शन के बाद फिंच की कप्तानी को लेकर काफी ओलाचना की गई। ऑस्ट्रेलिया ने लाहौर में पाकिस्तान के खिलाफ तीन मैचों की एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय सीरीज में खराब प्रदर्शन किया, जिससे टीम ने 1-2 से सीरीज गंवा दी थी। हालांकि, उसके बाद फिंच ने दोनों टीमों के बीच खेले गए एकल टी20 मैच में अर्धशतक जड़ा था, जिससे टीम में उनकी पारी एक अच्छी छाप छोड़ गई।

बेली ने फिंच पर विश्वास जताते हुए कहा कि टी20 विश्व कप अक्टूबर-नवंबर में होगा, तब तक फिंच अपने अच्छे फार्म में वापस आ जाएंगे, जिस तरह से उन्होंने टी20 मैच में अपनी पारी को अंजाम दिया, उससे लग रहा है कि वे पूर्व में किए गए खराब प्रदर्शन से बाहर निकल रहे हैं।

Trending


बेली ने क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू के हवाले से कहा, "ऑस्ट्रेलियाई टीम का नेतृत्व कर रहे फिंच ने जिस तरह से टी20 मैच जीता, वो वाकई काबिले तारिफ है। टीम ने पहले टेस्ट सीरीज पर कब्जा किया, हालांकि टीम वनडे सीरीज गंवा बैठी। लेकिन, उसके बाद जो दोनों टीमों के बीच टी20 मैच खेला गया, उसमें सभी खिलाड़ियों ने योगदान दिया था। फिंच के अर्धशतक और गेंदबाज नाथन एलिस की गेंदबाजी ने सबको चौंका दिया, जब उन्होंने चार ओवर में 28 रन देकर चार विकेट झटके थे।"

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

फिंच के नेतृत्व में ऑस्ट्रेलिया ने पिछले साल संयुक्त अरब अमीरात में न्यूजीलैंड कप में वापसी करते हुए सबको अपने प्रदर्शन से आश्चर्यचकित भी करेंगे।"

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now