X close
X close
Indibet

IPL 2021 : ग्लेन मैक्सवेल को खरीद सकती हैं ये तीन टीमें, किंग्स इलेवन ने दिखा दिया है बाहर का रास्ता

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
January 21, 2021 • 14:13 PM View: 7193

इंडियन प्रीमियर लीग का पिछला संस्करण सबसे अधिक प्रतिस्पर्धी संस्करणों में से एक था। प्लेऑफ में पहुंचने की लड़ाई आखिरी मैच तक लड़ी गई क्योंकि मुंबई इंडियंस ही एकमात्र ऐसी टीम थी जो सबसे पहले प्लेऑफ में पहुंची थी। पिछले आईपीएल सीजन में कुछ खिलाड़ी अपनी चमक बिखेरने में सफल रहे जबकि कई खिलाड़ियों ने अपने प्रदर्शन से अपनी फ्रेंचाईजी के साथ-साथ फैंस को भी बहुत निराश किया।

आईपीएल 2020 सीज़न के दौरान असफल होने वाले सबसे बड़े नामों में से एक ग्लेन मैक्सवेल का नाम भी था और शायद यही कारण था कि किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने आगामी आईपीएल सीजन से पहले रिलीज कर दिया है। मैक्सवेल ने अब तक 82 आईपीएल मैच खेले हैं और कई मौकों पर अपनी टीम के लिए शानदार पारियां भी खेली।

Trending


बल्ले के साथ इस ऑलराउंडर का स्ट्राइक रेट 154.69 है, जो कि उन्हें एक बहुत ही खतरनाक खिलाड़ी बनाता है। बिना शतक के भी, उन्होंने 95 के उच्चतम स्कोर के साथ 1505 रन बनाए हैं। अगर कोई उनकी क्षमता के बारे में पूछता है, तो वह 2014 के संस्करण के दौरान उनके फॉर्म पर एक नज़र डाल सकता है! किंग्स इलेवन पंजाब द्वारा रिलीज़ किए जाने के बाद अब सबसे बड़ा सवाल ये है कि मैक्सवेल को आगामी सीजन में कौन सी टीम खरीदेगी ? ऐसे में आइए आपको बताते हैं कि वो तीन टीमें कौन सी हैं जो इस धाकड़ बल्लेबाज को आने वाले सीजन में खरीद सकती हैं।


Read More

 
LivePools