X close
X close

VIDEO: कुमारा की पेस नहीं झेल पाए मैक्सवेल, गर्दन पर लगी गेंद तो दर्द से तड़प उठे

श्रीलंका और ऑस्ट्रेलिया के बीच मुकाबले में लहिरु कुमारा ने अपनी रफ्तार से ग्लेन मैक्सवेल को जमकर परेशान किया। इस दौरान मैक्सवेल एक बार चोटिल भी हो गए।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav October 26, 2022 • 09:10 AM

टी-20 वर्ल्ड कप 2022 के 19वें मैच में ऑस्ट्रेलिया ने श्रीलंका को 7 विकेट से हराकर टूर्नामेंट में धमाकेदार वापसी की। श्रीलंका ने ऑस्ट्रेलिया के सामने जीत के लिए 158 रनों का लक्ष्य रखा था जिसे कंगारू टीम ने आसानी से 16.3 ओवरों में ही हासिल कर लिया। ऑस्ट्रेलिया के लिए इस मैच के हीरो रहे मार्कस स्टोइनिस और ग्लेन मैक्सवेल जिन्होंने कछुए की चाल चल रही ऑस्ट्रेलियाई पारी को रफ्तार दी।

स्टोइनिस ने अंत तक नाबाद रहते हुए 18 गेंदों में 59 रनों की तूफानी पारी खेली। स्टोइनिस के इस तूफान से पहले मैक्सवेल ने भी कुछ शानदार शॉट्स खेले। मैक्सवेल ने 12 गेंदों में 23 रनों की पारी खेली लेकिन इस दौरान वो लहिरू कुमारा के आगे बौने साबित हुए। लहिरू की रफ्तार के आगे मैक्सवेल पूरी तरह से बेबस नजर आए।

Trending


ये घटना 12वें ओवर की तीसरी गेंद पर देखने को मिली जब कुमारा का तेज़ बाउंसर सीधा स्टोइनिस की गर्दन पर जा लगा और वो बैट-हेल्मेट छोड़कर ज़मीन पर बैठ गए। मैक्सवेल को दर्द से तड़पता देख बाकी खिलाड़ी उनके पास गए और फीजियो को भी तुरंत अंदर बुलाया गया। अच्छी बात ये रही कि इसके बाद भी मैक्सवेल ने बल्लेबाज़ी की जिसका मतलब ये था कि उनको ज्यादा गंभीर चोट नहीं लगी।

Also Read: Today Live Match Scorecard

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वहीं, अगर इस मैच की बात करें तो एक समय श्रीलंका की टीम टॉप पर नजर आ रही थी लेकिन मैक्सवेल और स्टोइनिस की पारियों ने पूरे मैच का तख्तापलट कर दिया। इस जीत के साथ ही ऑस्ट्रेलिया ने टूर्नामेंट में धमाकेदार वापसी कर ली है और अब ये देखना दिलचस्प होगा कि कौन सी टीम कंगारूओं का रास्ता काट पाती है।