X close
X close
Indibet

VIDEO: लाइव मैच के दौरान मैक्सवेल ने देखा खुदपर आया सवाल, बिना घबराए दे दिया जवाब

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
September 29, 2021 • 23:30 PM View: 2520

IPL 2021: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेले गए मैच में विराट कोहली की टीम आरसीबी ने राजस्थान को 7 विकेट से करारी शिकस्त दी। इस मैच के दौरान एक मजेदार वाक्या घटा। ग्लेन मैक्सवेल जो इस सीजन शानदार फॉर्म में है जब वह डगआउट में बैठे अपनी बल्लेबाजी का इंतजार कर रहे थे तब उनसे जुड़ा एक पोल आया।

पोल में फैंस से सवाल पूछा गया था कि आरसीबी के लिए नंबर 3 पर किस खिलाड़ी को बल्लेबाजी करनी चाहिए? a- भरत, b- डीविलयर्स, c- ग्लेन मैक्सवेल? जब यह पोल स्क्रीन पर आया तब ग्लेन मैक्सवेल की नजर इसपर पड़ी ग्लने मैक्सवेल ने कुछ सोचा फिर उंगली से अपने सामने बैठे स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल की ओर इशारा किया।

Trending


वहीं युजवेंद्र चहल भी हाथ उठाकर खुदको नंबर 3 पर भेजने के लिए कह रहे थे। ग्लेन मैक्सवेल और युजवेंद्र चहल के बीच यह फनी सीन कैमरे में कैद हो गया। वहीं अगर मैच की बात करें तो रॉयल चैलेंजर्स बंगलौर के कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था।

Also Read: T20 World Cup 2021 Schedule and Squads

राजस्थान रॉयल्स ने 77 रनों पर पहला विकेट गंवाने के बाद पूरी टीम 9 विकेट पर 20 ओवर में 149 रन ही बना सकी। आरसीबी के लिए हर्षल पटेल ने सर्वाधिक 3 विकेट, युजवेंद्र चहल और शाहबाज अहमद ने 2-2 विकेट लिए थे। आरसीबी ने 17.1 ओवर में इस लक्ष्य को हासिल कर लिया। ग्लेन मैक्सवेल ने नाबाद 50 रनों की पारी खेली थी। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo