X close
X close
Indibet

ग्लेन मैक्सवेल की चोट को लेकर आई बड़ी अपडेट, जानें IPL 2020 में खेलेंगे या नहीं

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
March 11, 2020 • 10:36 AM View: 1211

11 मार्च,नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलिया के स्टार ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाली टी-20 सीरीज से इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी कर सकते हैं। तीन टी-20 मैचों की इस सीरीज की शुरूआत 24 मार्च से होनी है।  

साउथ अफ्रीका दौरे से पहले मैक्सवेल कोहनी की सर्जरी हुई थी,जिसके ठीक होने में 6 से 8 हफ्तों का समय लगना था। लेकिन उनकी रिकवरी काफी तेजी से हो रही है। क्रिकेट.कॉम.एयू के अनुसार मैक्सवेल ने हल्की बल्लेबाजी भी शुरू कर दी है। 

Trending


मैक्सवेल ने मंगलवार (10 मार्च) को क्रिकेट.कॉम.एयू से बातचीत में कहा, “ मैं अभी भी न्यूजीलैंड टी-20 सीरीज से वापसी की उम्मीद कर रहा हूं। अगर ऐसा होता है तो मुझे लगता है कि आईपीएल में भी ये मेरे लिए अच्छा होगा।” 

मैक्सवेल ने अक्टूबर 2019 से इंटरनेशनल क्रिकेट नहीं खेला है। दिमागी परेशानी के कारण उन्होंने श्रीलंका के खिलाफ बीच सीरीज में ही क्रिकेट से ब्रेक लिया था। इसके बाद उन्होंने बिग बैश लीग में उन्होंने मेलबर्न स्टार्स के लिए शानदार प्रदर्शन किया। 

अगर मैक्सवेल न्यूजीलैंड टी-20 सीरीज से वापसी करते हैं तो यह किंग्स इलेवन पंजाब के लिए भी राहत की खबर होगी। किंग्स इलेवन पंजाब को आईपीएल 2020 में अपना पहला मुकाबला 30 मार्च को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेलना है।
 


 
Article