X close
X close
Indibet

एरॉन फिंच ने बताया,ग्लेन मैक्सवेल को भारत के खिलाफ वनडे टीम में क्यों नहीं मिली जगह

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
December 18, 2019 • 18:01 PM View: 702

मेलबर्न, 18 दिसंबर | ऑस्ट्रेलियाई टीम के सीमित ओवरों के कप्तान एरॉन फिंच ने ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल को लेकर कहा है कि उनके जैसे तीन थ्रीडी खिलाड़ी जल्द ही राष्ट्रीय टीम में वापसी करेंगे। मैक्सवेल ने मानसिक स्वास्थ्य कारणों से अक्टूबर में श्रीलंका के खिलाफ टी-20 सीरीज के दौरान खेल से ब्रेक लिया था।

उन्होंने हाल में भारत दौरे के लिए खुद को उपलब्ध बताया था। लेकिन भारत दौरे के लिए मैक्सवेल को ऑस्ट्रेलिया की 14 सदस्यीय टीम में शामिल नहीं किया गया है और उनकी जगह मार्नस लाबुशाने को चुना गया है।

Trending


क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) ने फिंच के हवाले से कहा, "निश्चित तौर पर वह (मैक्सवेल) निराश होंगे। टीम से बाहर रहने वाले हर खिलाड़ी का निराश होना लाजमी है। उन्होंने हालांकि पिछले कुछ समय में वनडे में रन नहीं बनाए हैं।"

उन्होंने कहा, "वह वापसी करेंगे। इसमें कोई शक नहीं है। वह थ्रीडी खिलाड़ी है, जिसका काफी असर पड़ सकता है। वह जल्दी ही रन बनाकर टीम में वापसी करेंगे।"

मैक्सवेल ने पिछली 10 वनडे पारियों में एक भी अर्धशतक नहीं लगाया है। वहीं दूसरी तरफ, उस्मान ख्वाजा, शॉन मार्श और नाथन लियोन को भी भारत दौरे के लिए टीम में जगह नहीं मिली है।

फिंच ने कहा कि इन सबके बावजूद किसी भी खिलाड़ी के लिए राष्ट्रीय टीम के दरवाजे बंद नहीं हुए हैं।

कप्तान ने कहा, "वह (लियोन) भी खेल का हिस्सा हो सकते हैं। हमने देखा है कि विश्व कप में जब उन्हें मौका मिला था तो उन्होंने किस तरह का प्रदर्शन किया था।"
 


 
Article