X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

ENG v WI: डैरेन गॉफ के अनुसार,दूसरे टेस्ट में इस खिलाड़ी की जगह स्टुअर्ट ब्रॉड को मिल सकता है मौका

By Saurabh Sharma Jul 13, 2020 • 19:10 PM

साउथैम्पटन, 13 जुलाई| इंग्लैंड के पूर्व तेज गेंदबाज डैरेन गॉफ का मानना है कि मेजबान इंग्लैंड की टीम 16 जुलाई से मैनचेस्टर में वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाले दूसरे टेस्ट मैच में अनुभवी तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड को वापस लेकर आएगी। ब्रॉड के बिना पहले टेस्ट मैच में उतरी इंग्लैंड को साउथैम्टपन में विंडीज के खिलाफ चार विकेट से हार का सामना करना पड़ा, जिससे मेजबान टीम तीन मैचों की टेस्ट सीरीज 0-1 से पीछे हो गई है।

गॉफ ने स्काई स्पोर्ट्स से कहा, " मुझे लगता है कि ब्रॉड वापस आ रहे हैं। मैं ओल्ड ट्रैफर्ड में मार्क वुड और जेम्स एंडरसन को आराम देना पसंद करूंगा और ब्रॉड तथा क्रिस वोक्स को वापस लेकर आना पसंद करूंगा।"

उन्होंने कहा, "यह मेरी योजना होगी। लगातार टेस्ट मैचों के साथ, आप एंडरसन और वुड को वापस लाएंगे (तीसरे टेस्ट के लिए)। मैंने शुरू से कहा है कि आर्चर और वुड को रोटेट करो।"

पूर्व तेज गेंदबाज ने कहा, "हम थोड़ा भावनाओं में चले गए। दक्षिण अफ्रीका में देखा कि वुड वास्तव में तेज गेंदबाजी कर रहे थे, हमने आर्चर को ऐसा करते देखा, लेकिन हर मैच में ऐसा करना बहुत कठिन है।"

गॉफ ने कहा, "सही परिस्थितियों के लिए सही खिलाड़ी को चुनें और चयन के साथ बहुत ज्यादा छेड़छाड़ न करें। योजना पर टिके रहें तो इंग्लैंड इस टेस्ट सीरीज में वापसी करेगी।"