X close
X close

ग्रीम स्वान ने किंग्स XI पंजाब की जबरदस्त वापसी का श्रेय इस खिलाड़ी को दिया, कहा - इस खिलाड़ी ने टीम का रंग बदल दिया

By Shubham Shah
Dec 02, 2020 • 10:29 AM

केएल राहुल की कप्तानी वाली किंग्स इलेवन पंजाब की टीम आईपीएल के 13वें सीजन की शुरुआत में पॉइंट्स टेबल में सबसे निचे थी लेकिन बाद में टीम ने जबरदस्त वापसी करते हुए खुद को प्लेऑफ की दौड़ में बनाए रखा है। 

इंग्लैंड के पूर्व बेहतरीन स्पिनर ग्रीम स्वान ने किंग्स इलेवन पंजाब की टीम की तारीफ की है और उन्हें लगातार मैचों में अच्छा प्रदर्शन करने के लिए बहुत सराहा है। स्वान ने पंजाब की टीम के ऐसे प्रदर्शन का श्रेय यूनिवर्स बॉस क्रिस गेल को दिया है जिनके आने से टीम के खेलने के रवैया में बदलाव आया है। 

Also Read: IPL 2020, KXIP vs RR: पंजाब के लिए आसान नहीं होगा आगे का सफर यह IPL है CPL नहीं: आकाश चोपड़ा

गेल ने इस सीजन का अपना पहला मैच शारजाह में विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बंगलौर के खिलाफ खेला और उस मैच में उन्होंने टीम के लिए जबरदस्त अर्धशतक जमाया था। गेल ने अभी तक इस सीजन में दो बेहतरीन अर्धशतक के अलावा कई और महत्वपूर्ण पारियां खेली है जिसकी वजह से प्लेऑफ की रेस में पिछड़ रही पंजाब की टीम को फिर से उड़ान मिली है। पंजाब की प्लेइंग इलेवन में जब से गेल की वापसी हुई है तब से पंजाब को हर मैच में जीत मिली है। 

ग्रीम स्वान ने स्टार स्पोर्ट्स एक शो में बातचीत के दौरान गेल की तारीफ करते हुए कहा, इस बात में कोई संदेह नहीं है की किंग्स इलेवन पंजाब की टीम बेहद मजबूत है। लेकिन जैसे ही गेल ने टीम में कदम रखा तो पूरी टीम का खेलने का तरिका बदल गया।

30 अक्टूबर को किंग्स इलेवन पंजाब का सामना राजस्थान रॉयल्स से अबू धाबी के मैदान पर होगा। इस मैच में दोनों ही टीमों के लिए जीतना बेहद जरुरी है और अगर आज यहां एक टीम हार जाती है तो उनका प्लेऑफ में जाना कठिन हो जाएगा।