X close
X close
Indibet

ग्रैग चैपल ने उठाई वॉर्नर के लिए आवाज, कहा- 'वो अकेला कसूरवार नहीं, अब हटना चाहिए लीडरशीप बैन'

ग्रैग चैपल का मानना है कि डेविड वॉर्नर के ऊपर से कैप्टेंसी बैन हटना चाहिए, क्योंकि उन्हें अलग तरीके से ट्रीट किया जा रहा है। वह ऑस्ट्रेलिया के लिए अच्छे कप्तान साबित हो सकते हैं।

By Nishant Rawat July 19, 2022 • 15:34 PM

साल 2018, केप टाइन टेस्ट के दौरान ऑस्ट्रेलिया के कप्तान स्टीव स्मिथ, डेविड वॉर्नर और कैमरन बेनक्रॉफ्ट बॉल से छेड़छाड़ करते कैमरे में कैद हुए। इस सैंडपेपरगेट कांड के बाद तीनों ही खिलाड़ियों पर क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने बैन लगाया। इसी के साथ सीए ने बड़ा कदम उठाते हुए स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर की कप्तानी पर लाइफ टाइम के लिए रोक लगा दी। हालांकि अब स्टीव स्मिथ एक बार फिर ऑस्ट्रेलिया के लिए उप-कप्तानी करते नज़र आ रहे हैं, लेकिन डेविड वॉर्नर पर क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने अपना रूख नहीं बदला है। ऐसे में अब पूर्व क्रिकेट ग्रैग चैपल डेविड वॉर्नर के सपोर्ट में उतर आए हैं।

ग्रैग चैपल का मानना है कि डेविड वॉर्नर के ऊपर से कैप्टेंसी बैन हटना चाहिए। चैपल ने फॉक्स स्पोर्ट्स न्यूज से बातचीत करते हुए अपना बयान दिया। वह बोले, 'जो कुछ हुआ उसमें स्पष्ट रूप से डेविड वॉर्नर शामिल थे, लेकिन वह ऐसा करने वाले अकेले शख्स नहीं थे। मुझे समझ नहीं आता वॉर्नर को अलग तरीके से क्यों ट्रीट किया जा रहा हैं। उसने अपनी गलती की सजा पूरी कर ली है। वह काफी अच्छा लीडर है और मुझे कोई शक नहीं कि अगर उसे मौका मिलेगा तो वह कप्तानी में भी काफी अच्छा करेगा।'

Trending


दिग्गज क्रिकेटर का मानना है कि डेविड वॉर्नर अपनी गलती की सजा को भुगत चुके हैं और अब उन्हें लीडरशीप के लिए चुना जाना चाहिए। वहीं इसी दौरान चैपल ने यह भी साफ किया कि वह किसी भी खिलाड़ी को लाइफ टाइम बैन किए जाने के सख्त खिलाफ हैं। 

बता दें कि ग्रैग चैपल से पहले डेविड वॉर्नर की वाइफ कैंडिस वॉर्नर ने भी अपने पति के प्रति सीए के रवैये पर सवाल किया था। कैंडिस ने कहा था कि डेविड ने 9-10 मुकाबलों में कप्तानी की जिसमें उन्होंने सिर्फ 1 मैच ही गंवाया। हां, ये उन्हें परेशान कर रहा है, क्योंकि यह सिर्फ अन्याय है।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now