X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

डेब्यू टेस्ट मैच में शार्दुल ठाकुर के साथ हुई ऐसी घटना, हो सकते हैं दूसरे टेस्ट से बाहर

by Saurabh Sharma Oct 12, 2018 • 11:37 AM

12 अक्टूबर,(CRICKETNMORE)। वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में टीम इंडिया के लिए डेब्यू कर तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर पहले दिन की सुबह सिर्फ 10 गेंद डालकर चोटिल हो गए। जिसके चलते उन्हें मैदान छोड़कर वापस पवेलियन लौटना पड़ा है। 

संभवत: एशिया कप के दौरान उन्हें जो चोट लगी थी वह दोबार उभर गई है। दुबई में एशिया कप के दौरान हॉंग-कॉंग के खिलाफ हुए मुकाबले के दौरान शार्दुल के सीधे कूल्हे में चोट लगी थी, जिसके बाद वह पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो गए थे। ये हैं टीम इंडिया के क्रिकेटर्स की खूबसूरत वाइफ्स,देखें PICS

टॉस हारकर गेंदबाजी करने उतरी भारतीय टीम के लिए शार्दुल पारी का चौथा और अपना दूसरा ओवर डालने उतरे। चौथी ही गेंद पर फॉलो थ्रू के दौरान उन्हें काफी दर्द महसूस हुआ। जिसके बाद तुरंत फिजियो पैट्रिक फरहार्ट मैदान पर, कप्तान विराट कोहली के साथ चर्चा के बाद शार्दुल को मैदान से बाहर जाना पड़ा।

बीसीसीआई जल्द ही उनकी चोट को लेकर कोई जानकारी दे सकती है। 

गौरतलब है कि शार्दुल ठाकुर भारत के लिए टेस्ट क्रिकेट खेलने वाले 294वें खिलाड़ी है। उन्हें मोहम्मद शमी की जगह प्लेइंग इलेवन में मौका मिला था। शमी को आराम देने का फैसला किया गया था क्योंकि उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ पांच और राजकोट में पहला टेस्ट भी खेला है।