Advertisement
Advertisement
Advertisement

VIDEO : आसमान में तारा बनी गेंद लेकिन सांगवान ने पकड़ लिया अद्भुत कैच

Pradeep sangwan took amazing catch to dismiss jonny bairstow : गुजरात और पंजाब के बीच मुकाबले के दौरान प्रदीप सांगवान ने एक करिश्माई कैच पकड़ा और बेयरस्टो का काम तमाम किया।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav May 03, 2022 • 22:43 PM
Cricket Image for VIDEO : आसमान में तारा बनी गेंद लेकिन सांगवान ने पकड़ लिया अद्भुत कैच
Cricket Image for VIDEO : आसमान में तारा बनी गेंद लेकिन सांगवान ने पकड़ लिया अद्भुत कैच (Image Source: Google)
Advertisement

आईपीएल 2022 के 48वें मुकाबले में गुजरात टाइटंस ने पंजाब किंग्स के सामने जीत के लिए 144 रनों का लक्ष्य रखा और जब पंजाब किंग्स की टीम इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी तो सभी हैरान थे कि मयंक अग्रवाल ओपनिंग करने के लिए क्यों नहीं आए। जी हां, इस मैच में पंजाब के लिए मयंक की जगह जॉनी बेयरस्टो को ओपनिंग के लिए भेजा गया लेकिन पंजाब का ये पैंतरा फ्लॉप साबित हुआ।

बेयरस्टो तीसरे ओवर में मोहम्मद शमी की गेंद पर छक्का लगाना चाहते थे लेकिन गेंद और बल्ले का संपर्क अच्छे से नहीं हुआ और गेंद काफी देर आसमान में तारे के समान नज़र आई। हालांकि, बाउंड्री पर खड़े प्रदीप सांगवान ने संयम नहीं खोया और इस मुश्किल कैच को लपककर बेयरस्टो को पवेलियन का रास्ता दिखाया।

Trending


शमी की गेंद पर आउट होने से पहले बेयरस्टो ने 6 गेंदें खेली और सिर्फ 1 रन ही बनाया। अब ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या बेयरस्टो के फ्लॉप होने के बाद पंजाब की टीम उन पर एक ओपनर के तौर पर आगे भी भरोसा जताएगी या फिर से उन्हें मिडल ऑर्डर में ही भेजा जाएगा। अगर इस मैच की बात की जाए तो पंजाब की टीम लक्ष्य को हासिल करती हुई दिख रही है।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

शिखर धवन ने अर्द्धशतक लगाकर पंजाब को 144 के काफी करीब ला खड़ा कर दिया। अब बाकी बल्लेबाज़ों पर दारोमदार होगा कि वो इस मैच को फिनिश कर पाएं। आपको बता दें कि अगर पंजाब की टीम ये मैच जीतती है तो उनकी प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदें बनी रहेंगी लेकिन अगर वो ये मैच हारे तो आगे चलकर उनकी दिक्कतें कम नहीं बल्कि बढ़ेंगी।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement