X close
X close
Indibet

लॉयन्स को मिला पहले गेंदबाजी का फायदा: चावला

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
May 09, 2016 • 15:32 PM View: 800

कोलकाता, 9 मई (CRICKETNMORE): इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के स्पिन गेंदबाज पीयूष चावला ने कहा कि गुजरात लॉयन्स को ताजा पिच पर पहले गेंदबाजी करने का फायदा हुआ और इसी कारण वह मेजबान टीम पर पांच विकटों से जीत हासिल करने में सक्षम रहे। मैच के बाद रविवार रात संवाददाता सम्मेलन में चावला ने कहा, "विकेट सही थे और पिछली रात हुई बारिश के कारण मैदान एकदम नया सा हो गया था और पहली पारी के बाद काफी स्विंग कर रहा था। इस कारण ही गुजरात को पहले गेंदबाजी करने का काफी फायदा हुआ।"

पहले गेंदबाजी करते हुए प्रवीण कुमार (2-19), धवल कुलकर्णी (1-30) और ड्वेन स्मिथ (1-14) ने केकेआर की बल्लेबाजी को कमजोर कर दिया।

Trending


पहले बल्लेबाजी करते हुए केकेआर ने गुजरात के सामने 159 रनों का लक्ष्य रखा, लेकिन प्रतिद्वंद्वी टीम ने इसे आसानी से हासिल कर लिया।

चावला ने कहा, "हमने कुछ विकेट काफी जल्दी खो दिए, लेकिन हमने स्थिति को बाद में संभाल लिया। इसके बाद गुजरात ने काफी अच्छी बल्लेबाजी की। मुझे नहीं लगता कि कुछ भी गलत हुआ है। उन्होंने काफी अच्छा क्रिकेट खेला और इसलिए वे जीत गए।"

सुनील नरेण को केकेआर की 11 सदस्यीय टीम में शामिल न किए जाने के बारे में पूछे जाने पर चावला ने कहा, "वह अभी तक पूरी तरह से ठीक नहीं हो पाए हैं। उनकी उंगली पर चोट लगी है और हमें उनकी वापसी के लिए इंतजार करना होगा।"

केकआर की आक्रामक गेंदबाजी लय में नहीं है। इस पर चावला ने कहा कि टीम के लिए यह चिंता की बात नहीं है, क्योंकि रविवार को हुए मुकाबले में टीम ने काफी अच्छी गेंदबाजी की।

इस हार के कारण केकेआर आईपीएल अंक तालिका में खिसककर तीसरे स्थान पर पहुंच गया है। हालांकि, चावला ने इस पर भी सकारात्मक रहने की बात कही है।

एजेंसी


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo
TAGS