X close
X close
Indibet

Syed Mushtaq Ali Trophy: 'पटेल ही पटेल', गुजरात का स्क्वॉड देखकर रह जाएंगे हैरान

Syed Mushtaq Ali T20 Trophy: गुजरात क्रिकेट एसोसिएशन ने 10 जनवरी से शुरू होने वाली सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के लिए टीम की घोषणा कर दी है।

By Prabhat Sharma January 07, 2021 • 15:33 PM View: 1503

Syed Mushtaq Ali T20 Trophy 2020/21: गुजरात क्रिकेट एसोसिएशन ने 10 जनवरी से शुरू होने वाली सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के लिए टीम की घोषणा कर दी है। भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर अक्षर पटेल (Axar Patel) को टीम का कप्तान बनाया गया है। इसके अलावा पीयूष चावला भी टीम से खेलते हुए नजर आएंगे।

गुजरात के स्क्वॉड में गौर करने वाली बात यह है कि इस टीम में कप्तान अक्षर पटेल के अलावा 8 अन्य पटेल सरनेम वाले खिलाड़ियों को टीम में जगह मिली है। क्रिकेट के इतिहास में शायद ही ऐसा कुछ कभी देखने को मिला है। कप्तान अक्षर पटेल के अलावा टीम में तेजस पटेल, उर्विल पटेल, प्रियेश पटेल, हार्दिक पटेल, रिपल पटेल, क्षितिज पटेल और करन पटेल का नाम शामिल है। 

Trending


गौरतलब है कि आईपीएल 2021 से पहले सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी खेली जाती है। इस टी-20 टूर्नामेंट में खिलाड़ियों के पास खुदको साबित करने का अच्छा मौका होता है। ऐसे में गुजरात के खिलाड़ी चाहेंगे कि टीम को जीत दिलाने में अहम योगदान दिया जाए और गुजरात को ट्रॉफी जितवाई जाए।

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के लिए गुजरात की टीम: प्रियांक पांचाल, ध्रुव रावल, तेजस पटेल, अक्षर पटेल (कप्तान), पीयूष चावला, रोश कलारिया, उर्विल पटेल, प्रियेश पटेल, चिंतन गजा, अर्जन नागदासवाला, हार्दिक पटेल, रिपल पटेल, देवांग गांधी, क्षितिज पटेल, जयवीर परमार, करन पटेल

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now