X close
X close

दुनिया की ऐसी कोई टीम नहीं है, जहां हार्दिक पांड्या 'बल्लेबाज' फिट नहीं होता - आशीष नेहरा

IPL 2022 मेगा ऑक्शन के बाद अब सभी फैंस को आगामी सीज़न का इंतज़ार है। इस बार दो नई टीमों लखनऊ सुपरजाएंट्स और गुजरात टाइटंस के होने से रोमांच और भी बढ़ने वाला है। अगर गुजरात टाइटंस की ही बात करें तो इस टीम

Shubham Yadav
By Shubham Yadav February 16, 2022 • 22:52 PM

IPL 2022 मेगा ऑक्शन के बाद अब सभी फैंस को आगामी सीज़न का इंतज़ार है। इस बार दो नई टीमों लखनऊ सुपरजाएंट्स और गुजरात टाइटंस के होने से रोमांच और भी बढ़ने वाला है। अगर गुजरात टाइटंस की ही बात करें तो इस टीम की कमान ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या संभाल रहे हैं।

ऐसे में ये उनके लिए आगामी आईपीएल सीज़न एक बहुत बड़ा टेस्ट होने वाला है। हालांकि, सीज़न शुरू होने से पहले ही गुजरात टाइटंस के हेड कोच आशीष नेहरा ने पांड्या की तारीफ में कसीदे पढ़े हैं। नेहरा ने कहा है कि दुनिया की कोई भी ऐसी टी20 टीम नहीं है जिसमें हार्दिक पांड्या बल्लेबाज़ के रूप में जगह नहीं बना सकते। 

Trending


इंडिया टुडे के साथ बात करते हुए आशीष नेहरा ने कहा, "अगर वो गेंदबाजी करते हैं, तो यह बहुत अच्छा है, लेकिन ईमानदारी से कहूं तो हार्दिक पांड्या को एक बल्लेबाज के रूप में पाकर हम ज्यादा खुश हैं। मैं दुनिया की ऐसी कोई भी टी20 टीम नहीं देखता, सिर्फ आईपीएल की बात नहीं कर रहा हूं, जहां हार्दिक एक बल्लेबाज के रूप में फिट नहीं बैठते। वो चाहे जिस भी नंबर पर बल्लेबाजी करते हैं, फिर चाहे वो 4, 5 या 6 ही क्यों ना हो।" 

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

नेहरा के बयान से ये ज़ाहिर है कि कप्तान और कोच के बीच संबंध काफी अच्छे हैं ऐसे में आगामी सीज़न में पांड्या को नेहरा का पूरा साथ मिलने वाला है। अगर टाइटंस के स्कवॉड की बात करें तो हार्दिक पांड्या के अलावा राशिद खान और शुभमन गिल भी इस टीम का हिस्सा हैं ऐसे में ये टीम विरोधियों के लिए टेढ़ी खीर साबित हो सकती है।