Advertisement
Advertisement

Hardik नहीं 6.25 करोड़ के गेंदबाज़ को मिस कर रही है गुजरात टाइटंस, Rashid Khan ने खोल दिया दिल

GT के स्टार स्पिनर राशिद खान (Rashid Khan) ने दिल खोलकर ये माना है कि गुजरात टाइटंस की टीम को मोहम्मद शमी की कमी खल रही है।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat April 16, 2024 • 16:11 PM
Hardik नहीं 6.25 करोड़ के गेंदबाज़ को मिस कर रही है गुजरात टाइटंस, Rashid Khan ने खोल दिया दिल
Hardik नहीं 6.25 करोड़ के गेंदबाज़ को मिस कर रही है गुजरात टाइटंस, Rashid Khan ने खोल दिया दिल (Gujarat Titans Team)
Advertisement

IPL 2024 में गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) का प्रदर्शन अब तक कुछ खास नहीं रहा है। पिछले साल फाइनल तक का सफर तय करने वाली गुजरात टाइटंस की टीम इस सीजन अपने पहले शुरुआती 6 मुकाबलों में से 3 में हार का सामना कर चुकी है। ऐसे में अब GT के स्टार स्पिनर राशिद खान (Rashid Khan) ने दिल खोलकर ये माना है कि टीम को मोहम्मद शमी की कमी खल रही है।

आपको बता दे कि मोहम्मद शमी की हाल ही में सर्जरी हुई है जिस वजह से वो आईपीएल का ये सीजन नहीं खेल पाए। अब राशिद का कहना है कि उनकी अनुपस्थिती टीम के लिए परेशानी की वजह बनकर सामने आई है।

Trending


राशिद खान ने दैनिक जागरण को एक इंटरव्यू दिया जिसमें उन्होंने इस पर बात की। राशिद खान से सवाल किया गया था कि इस सीजन गुजरात टाइटंस अच्छा नहीं खेल रही। टीम को किसकी कमी खल रही है। पूर्व कप्तान हार्दिक पांड्या की या फिर तेज गेंदबाज़ मोहम्मद शमी की।

इस सवाल पर राशिद ने सीधा जवाब दिया और ये कहा कि शमी का उपलब्ध ना होना टीम के लिए बड़ा झटका रहा है। वो बोले, 'मैं कहूंगा मोहम्मद शमी की टीम को कमी खल रही है। वह हमारे ऐसे गेंदबाज थे, जिन्होंने पिछले दो सीजन में हमारे लिए काफी अच्छा प्रदर्शन किया था। एक गेंदबाज के तौर पर मेरा मानना है कि नई गेंद से विकेट लेने के साथ वह हमारे लिए काम काफी आसान कर देते हैं। खासतौर पर मिडिल ओवर में वह अपनी गेंदबाजी से काफी अंतर पैदा करते थे। यही वजह है टीम को उनकी अनुपस्थिति काफी खल रही है।'

Also Read: Live Score

आपको बता दें कि गुजरात टाइटंस ने साल 2022 में अपना पहला आईपीएल सीजन खेला था जिसमें हार्दिक पांड्या की अगुवाई में उन्होंने चैंपियन का टाइटल जीता। इसके अगले सीजन भी हार्दिक ने ही टीम की अगुवाई की और गुजरात टाइटंस ने फाइनल में अपनी जगह बनाई। इन दोनों सीजन में शमी का टीम की सफलता में अहम योगदान किया। उन्होंने साल 2022 में 16 मैचों में 20 विकेट झटके थे। वहीं साल 2023 में तो उन्होंने 17 मैचों में 28 विकेट चटकाकर पर्पल कैप भी जीता था।


Cricket Scorecard

Advertisement