X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

CPL 2018: सोहेल तनवीर के ऑलराउंडर प्रदर्शन से जीते अमेजॉन वॉरियर्स, क्रिस गेल की टीम को मिली हार

by Saurabh Sharma Aug 29, 2018 • 09:38 AM

29 अगस्त,(CRICKETNMORE)। सोहेल तनवीर के ऑलराउंड प्रदर्शन की बदौलत गुआना अमेजॉन वॉरियर्स ने कैरिबियन प्रीमियर लीग के 19वें मुकाबले में सैंट किट्स एंडर नेविस पैट्रिएट्स की टीम को 4 विकेट से हरा दिया। सेंट किट्स के 168 रनों के जवाब में गुआना ने एक गेंद बाकी रहते हुए 6 विकेट के नुकसान पर 169 रन बनाकर जीत हासिल की। देखें पूरा स्कोरकार्ड

टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने उतरी सेंट किट्स की टीम के लिए कप्तान क्रिस गेल ने सबसे ज्यादा 40 रन बनाए। इसके अलावा एंटन डेवसिच के 35 रन और एविन लुईस के 28 रन के योगदान की बदौलत टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में 7 विकेट के नुकसान पर 168 रन बनाए।   

दिनेश कार्तिक की वाइफ दीपिका हैं बहुत खूबसूरत, देखें PICS 

गुआना के लिए इमरान ताहिर ने सिर्फ 22 रन देकर चार विकेट हासिल किए। इसके अलावा सोहेल तनवीर,कोमो पॉल और रोशन प्राइमस नए एक-एक विकेट चटकाया।  

इसके जवाब में गुआना की टीम के टॉप 2 बल्लेबाज 43 रन के स्कोर पर पवेलियम लौट गए। जेसन मोहम्मद (36) ने थोड़े समय तक पारी को संभाला, लेकिन दूसरे छोर पर थोड़े-थोड़े अंतराल पर विकेट गिरते रहे। लेकिन सोहेल तनवीर ने अंत में 20 गेंदों में दो चौकों औऱ दो छक्कों की मदद से नाबाद 37 रन बनाकर टीम को जीत दिलाई।

सेंट किट्स के लिए कार्लोस ब्रैथवेट और बेन कटिंग ने दो-दो, वहीं शेल्डन कॉट्रेल और महमूदुल्लाह ने एक-एक विकेट हासिल किया।