Advertisement
Advertisement
Advertisement

VIDEO: ईश सोढ़ी पर बरसे मोहम्मद नवाज और हैदर अली, 6 गेंद में ठोक दिए 25 रन

पाकिस्तान ने शुक्रवार (14 अक्टूबर) को क्राइस्टचर्च में खेले गए टी-20 ट्राई सीरीज के फाइनल मुकाबले में न्यूजीलैंड को 5 विकेट को हरा दिया। पाकिस्तान की इस जीत में अहम रोल निभाया मोहम्मद नवाज (Mohammad Nawaz) औऱ हैदर अली...

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma October 14, 2022 • 11:57 AM
VIDEO: ईश सोढ़ी पर बरसे मोहम्मद नवाज और हैदर अली, 6 गेंद में ठोक दिए 25 रन
VIDEO: ईश सोढ़ी पर बरसे मोहम्मद नवाज और हैदर अली, 6 गेंद में ठोक दिए 25 रन (Image Source: Twitter)
Advertisement

पाकिस्तान ने शुक्रवार (14 अक्टूबर) को क्राइस्टचर्च में खेले गए टी-20 ट्राई सीरीज के फाइनल मुकाबले में न्यूजीलैंड को 5 विकेट को हरा दिया। पाकिस्तान की इस जीत में अहम रोल निभाया मोहम्मद नवाज (Mohammad Nawaz) औऱ हैदर अली (Haider Ali) ने। दोनों ने मिलकर तूफानी अंदाज में बल्लेबाजी की और पांचवें विकेट के लिए 26 गेंदों में 59 रनों की साझेदारी की। 

दोनों ने मिलकर स्पिनर ईश सोढ़ी द्वारा डाले गए पारी के 15वें ओवर में 25 रन बनाए। ओवर की पहली चार गेंद पर हैदर अली ने 13 रन बनाए, जिसमें एक छक्का औऱ एक चौका शामिल था। इसके बाद  आखिरी दो गेंद पर मोहम्मद नवाज ने लगातार दो छक्के जड़े।  

Trending


नवाज ने नाबाद 38 रन की पारी खेली। 22 गेंदों का सामना करते हुए उन्होंने दो चौके और तीन छक्के जड़े।  इसके अलावा हैदर अली ने 15 गेंदों में तीन चौकों और छक्कों की मदद से 31 रन बनाए। 

बता दें इस मुकाबले में सोढ़ी ने अपने कोटे के चार ओवरों में बिना कोई विकेट लिए 58 रन लुटाए। यह न्यूजीलैंड के लिए इस फॉर्मेट में किसी भी स्पिन गेंदबाज द्वारा किया गया सबसे खराब प्रदर्शन है। 

Also Read: Live Cricket Scorecard

न्यूजीलैंड के 163 रनों के जवाब में पाकिस्तान ने तीन गेंद बाकी रहते हुए पांच विकेट गवांकर ही जीत हासिल कर ली।
 


Cricket Scorecard

Advertisement