X close
X close
Indibet

33 साल के हुए 'नई दीवार' - चेतेश्वर पुजारा, सोशल मीडिया पर लगा बधाईयों का तांता

IANS News
By IANS News
January 25, 2021 • 16:24 PM View: 553

जुझारूपन का प्रतीक बन चुके भारत भरोसेमंद टेस्ट बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा सोमवार को 33 साल के हो गए। पुजारा को कप्तान विराट कोहली और रविचंद्रन अश्विन समेत कई बल्लेबाजों ने उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है। पुजारा को मौजूदा समय में टीम इंडिया का 'मिस्टर भरोसेमंद' और 'नई दीवार के नाम से जाना जाता है।

पुजारा ने हाल में आस्ट्रेलिया दौरे पर चार मैचों की टेस्ट सीरीज में बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के दौरान 928 गेंदों का सामना किया था। पुजारा पांचवें बल्लेबाज थे जोकि आस्ट्रेलिया में किसी भी मेहमान टीम के बल्लेबाजों के रूप में इतने गेंदों का सामना किया है।

Trending


उन्होंने चार मैचों की टेस्ट सीरीज के दौरान 33.88 के स्ट्राइक रेट से 271 रन बनाए हैं और 29 चौके लगाए हैं। इससे पहले, 2018-19 में बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के दौरान उन्होंने 1258 गेंदों का सामना किया था और सर्वाधिक 521 रन बनाए थे।

कोहली ने पुजारा को जन्मदिन की बधाई देते हुए लिखा, " हैप्पी बर्थडे पुजी। आपकी हेल्थ अच्छी रहे, खुशियां मिलें और आप क्रीज पर और घंटे बिताएं। आपका साल शानदार रहे।"

अजिंक्य रहाणे ने कहा, " वह आसानी से कई घंटों तक क्रिकेट खेलते हैं और मुझे पता है कि सबसे मजबूत खिलाड़ियों में से एक है। जन्मदिन मुबारक पुजी।"

बीसीसीआई पुजारा ने लिखा, " हैप्पी बर्थडे 81 टेस्ट में 13572 गेंदें खेलकर 18 शतकों की मदद से 6111 रन बनाने वाले चेतेश्वर पुजारा।"


Read More

 
LivePools