X close
X close
Indibet

रोहित शर्मा ने वेस्टइंडीज का सूपड़ा साफ करने के बाद जताई खुशी- कहा ‘ये गर्व की बात है’

India vs West Indies T20I: वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 इंटरनेशनल में 3-0 से शानदार क्लीन स्वीप करने के बाद भारत के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने रविवार को कहा कि वह परिणाम से बहुत खुश हैं और नए खिलाड़ियों

By Saurabh Sharma February 21, 2022 • 09:04 AM View: 410

India vs West Indies T20I: वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 इंटरनेशनल में 3-0 से शानदार क्लीन स्वीप करने के बाद भारत के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने रविवार को कहा कि वह परिणाम से बहुत खुश हैं और नए खिलाड़ियों को टीम को संकट से निकालते देखकर अच्छा लगा। ईडन गार्डन्स में तीन मैचों की सीरीज में सूर्यकुमार यादव (31 में 65 रन) और वेंकटेश अय्यर (19 में 35 रन) की आक्रामक पारी खेली। उनकी गेंदबाजी की बदौलत भारत ने वेस्टइंडीज को तीसरे टी-20 इंटरनेशनल में 17 रन से हराकर 3-0 से क्लीन स्वीप किया।

शर्मा ने मैच के बाद कहा, "सीरीज से खुश हूं। हमें वह सब कुछ मिला जो हम चाहते थे। हम समझते हैं कि हम एक टीम के रूप में बहुत युवा हैं। हम अभी भी एक अच्छी चेस करने वाली टीम हैं, लेकिन बहुत सारे खिलाड़ी मौजूद नहीं हैं। इसलिए हम चाहते थे कि खिलाड़ी समझें कि कैसे दबाव की स्थिति में बल्लेबाजी करनी है। नए खिलाड़ियों को दबाव की परिस्थितियों से टीम को बाहर निकालते हुए देखकर अच्छा लगा। एक ग्रुप के रूप में अच्छा संकेत है और गर्व की बात है।"

Trending


कप्तान ने वनडे और टी-20 सीरीज दोनों में प्रभावशाली प्रदर्शन के लिए गेंदबाजों की भी प्रशंसा की।

शर्मा ने ऑस्ट्रेलिया में टी-20 वर्ल्ड कप को ध्यान में रखते हुए कार्यभार प्रबंधन के महत्व पर भी प्रकाश डाला।

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

उन्होंने कहा, "कुछ लोग श्रीलंका सीरीज से चूक गए, क्योंकि हम उन्हें तरोताजा रखना चाहते हैं। लेकिन हमारे दिमाग में वर्ल्ड कप है और हम लोगों के लिए खेल को समय देने की कोशिश कर रहे हैं। श्रीलंका एक अलग चुनौती होगी। देखना है कि हम एक टीम के रूप में क्या कर सकते हैं।"
 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now