"
X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

चेन्नई सुपर किंग्स को लग सकता है एक औऱ झटका, ये दिग्गज हो सकता है IPL 2020 से बाहर

By Saurabh Sharma
Sep 04, 2020 • 13:02 PM

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2020 से पहले एमएस धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) को एक और बड़ा झटका लगा सकता है। दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह पूरे सीजन से बाहर हो सकते हैं। इससे पहले सीएसके के उप-कप्तान सुरेश रैना ने भी निजी कारणों का हवाला देते हुए आईपीएल के इस सीजन से अपना नाम वापस ले लिया था। 

हरभजन अब तक यूएई नहीं पहुंचे हैं,जिसके बाद हर बीते दिन के साथ उनके इस आईपीएल सीजन से बाहर होने के कयास तेज हो गए हैं। 

Also Read: ENG vs AUS: मिचेल स्टार्क इतिहास रचने के करीब, ऑस्ट्रेलिया का कोई गेंदबाज नहीं बना पाया है ये रिकॉर्ड

न्यूज एजेंसी एएनआई की खरब के अनुसार हरभजन सिंह ने अभी तक सीएसके को अपनी उपलब्धता को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है। 

एएनआई को एक सूत्र ने बताया, “ उन्होंने (हरभजन) ने अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है। लेकिन टीम मैनेजमेंट ने सभी को ऐसे तैयारी करने को कहा है कि अगर हऱभजन बाहर हो जाते हैं तो टीम पर ज्यादा फर्क ना पड़े। 

बता दें कि मां की तबीयत खराब होने के चलते हरभजन 15 से 20 अगस्त के बीच चेन्नई में हुए टीम के ट्रेनिंग कैंप में भी शामिल नहीं हुए थे। उन्होंने फ्रेंचाइजी को जानकारी दी थी कि वह सितंबर के पहले हफ्ते में टीम के साथ जुड़ेंगे। सीएसके के सीईओ काशी विश्वनाथ ने भी हाल ही में इस बात की जानकारी दी थी। 

चेन्नई सुपर किंग्स के लिए हालात अब तक ठीक नहीं रहे हैं। 28 अगस्त को दो खिलाड़ी दीपक चाहर औऱ ऋतुराज गायकवाड़ समेत कुल 13 सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। फिलहाल यह सभी अलग होटल में 14 दिन के लिए क्वारंटाइन हैं। बाकी लोगों का टेस्ट निगेटिव आने के बाद टीम 4 सितंबर से ट्रेनिंग शुरू करेगी।


क्रिकेट समाचार टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है। यहां क्लिक करके आप सब्सक्राइब कर सकते हैं।