X close
X close
Indibet

अगर भारत को टी-20 वर्ल्ड कप जीतना है तो इन 2 खिलाड़ियों को शामिल करना चाहिए: हरभजन सिंह

Shubham Shah
By Shubham Shah
July 20, 2021 • 15:32 PM View: 322

भारत के स्टार स्पिनर हरभजन सिंह ने आगामी टी-20 वर्ल्ड कप से पहले एक बड़ा बयान दिया है। गौरतलब है कि भारत की वर्तमान टीम में कई ऐसे युवा खिलाड़ी है जिन्होंने अपना हालिया प्रदर्शन से सभी दिग्गजों का दिल जीत लिया है और अब टी-20 वर्ल्ड कप के लिए भी वो अपने दावेदारी पेश करेंगे।

भज्जी ने कहा है कि श्रीलंका के खिलाफ पहले वनडे मुकाबले में निडर होकर बल्लेबाजी करने वाले ईशान किशन और पृथ्वी शॉ भारत की ओर से आगामी टी-20 वर्ल्ड कप में तुरुप का इक्का साबित हो सकते हैं।

Trending


हरभजन इन दोनों खिलाड़ियों से काफी प्रभावित हुए और उन्होंने कहा कि दोनों को ही टी-20 वर्ल्ड कप में जगह मिलनी चाहिए। उन्होंने कहा कि ये दोनों ही जल्द से अपने खेल में बदलाव कर सकते हैं  और उनके अंदर अपने दम पर मैच जीताने की क्षमता है।

हरभजन सिंह ने याहू क्रिकेट से बात करते हुए कहा," आप एक खिलाड़ी को उसके प्रदर्शन के आधार पर परख सकते हैं। जिस तरह से पृथ्वी शॉ और ईशान किशन ने बल्लेबाजी की उससे दिखाई देता है कि दोनों क्या कर सकते हैं और टी-20 वर्ल्ड कप के लिए इन दोनों को नजरअंदाज करना मुश्किल होगा। अगर आपको वर्ल्ड कप जितना है तो ऐसे खिलाड़ी होने चाहिए है। उन्हें फर्क नहीं पड़ता कि सामने कौन गेंदबाजी कर रहा है। वो सिर्फ अपना नेचुरल खेल दिखाते है।"

किशन और शॉ के अलावा भज्जी ने कहा है कि सूर्यकुमार यादव पहले ही वर्ल्ड कप की टीम में अपनी जगह पु्ख्ता कर चुके हैं। उन्होंने टीम के लिए प्रदर्शन भी किया है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo