Advertisement
Advertisement

भज्जी ने छाती में गुदवाया 'रजनीकांत' का टैटू, जन्मदिन पर अनोखे स्टाइल में किया विश

हर साल 12 दिसंबर को तमिलनाडु में सुपरस्टार रजनीकांत का जन्मदिन एक मिनी कार्निवल की तरह मनाया जाता है और आज वही दिन है जब पूरा देश इस दिग्गज को जन्मदिन की बधाई और शुभकामनाएं दे रहा है। रजनीकांत आज अपना 71वां जन्मदिन मना...

Shubham Yadav
By Shubham Yadav December 12, 2021 • 12:43 PM
Cricket Image for भज्जी ने छाती में गुदवाया 'रजनीकांत' का टैटू, जन्मदिन पर अनोखे स्टाइल में किया विश
Cricket Image for भज्जी ने छाती में गुदवाया 'रजनीकांत' का टैटू, जन्मदिन पर अनोखे स्टाइल में किया विश (Image Source: Google)
Advertisement

हर साल 12 दिसंबर को तमिलनाडु में सुपरस्टार रजनीकांत का जन्मदिन एक मिनी कार्निवल की तरह मनाया जाता है और आज वही दिन है जब पूरा देश इस दिग्गज को जन्मदिन की बधाई और शुभकामनाएं दे रहा है। रजनीकांत आज अपना 71वां जन्मदिन मना रहे हैं और इस मौके पर उन्हें हर आम से लेकर खास शख्सियत बधाई दे रही है।

हम सब जानते हैं कि आम लोग ही नहीं बल्कि कई सेलिब्रिटी भी रजनीकांत के फैन हैं. और, उनमें से एक पूर्व भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह हैं। हरभजन ने रजनीकांत को उनके जन्मदिन पर बधाई देने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया है और बड़े अनोखे स्टाइल में बधाई दी है।

Trending


हरभजन सिंह ने अपनी छाती पर रजनीकांत का एक टैटू गुदवाया है जिसकी तस्वीर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है। इस पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने तमिल में ही एक लंबा-चौड़ा बधाई संदेश लिखा है। भज्जी ने अपने इस कैप्शन में ये भी कहा कि रजनीकांत भारतीय सिनेमा के एकमात्र सुपरस्टार हैं।

Also Read: Ashes 2021-22 - England vs Australia Schedule and Squads

आपको बता दें कि हरभजन सिंह भारतीय क्रिकेट के दिग्गजों में से एक हैं। दाएं हाथ के ऑफ स्पिनर ने टेस्ट में भारत के लिए 417 विकेट और खेल के वनडे प्रारूप में 269 विकेट लिए हैं। इसके साथ ही भज्जी 2007 के साथ-साथ 2011 वर्ल्ड कप जीतने वाली भारतीय टीम का भी हिस्सा थे। उन्होंने भारत के लिए अपना आखिरी अंतरराष्ट्रीय मैच साल 2015 में खेला था।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement