X close
X close
Indibet

टी-20 वर्ल्ड कप में इस शर्त के साथ प्लेइंग XI में शामिल हो सकते है पांड्या, गंभीर ने रखी राय

IANS News
By IANS News
October 17, 2021 • 20:47 PM View: 1165

पूर्व भारतीय बल्लेबाज गौतम गंभीर ने कहा है कि आईसीसी टी20 विश्व कप के लिए भारत के प्लेइंग इलेवन में शामिल होने के लिए हरफनमौला हार्दिक पांड्या को अभ्यास मैचों में शत प्रतिशत गेंदबाजी करनी होगी।

हाल ही में समाप्त हुए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 के दौरान, पांड्या ने पूरे सीजन में गेंदबाजी नहीं की और मुंबई इंडियंस के लिए 113.39 के स्ट्राइक रेट से सिर्फ 127 रन बनाने में सफल रहे।

Trending


इस पर, क्रिकेटर से नेता बने गंभीर ने कहा कि आकर्षक लीग में बल्ले से पंड्या की खराब फॉर्म का मतलब है कि अगर वह गेंदबाजी नहीं कर रहे हैं तो उन्हें भारतीय टीम में जगह नहीं मिल सकती है।

स्टार स्पोर्ट्स पर गंभीर ने कहा, "मेरे लिए हार्दिक पांड्या भारत की प्लेइंग इलेवन में तभी आते हैं, जब वह नेट्स में ही नहीं, दोनों वॉर्मअप गेम्स में उचित गेंदबाजी करते हैं।" ेउन्होंने कहा कि नेट्स में गेंदबाजी करने और बाबर आजम जैसे बेहतरीन बल्लेबाजों के खिलाफ और वह भी विश्व कप में, बहुत बड़ा अंतर है।

Also Read: T20 World Cup 2021 Schedule and Squads

उन्होंने कहा, "उसे अभ्यास मैचों और नेट्स में गेंदबाजी करनी है और उसे 100 प्रतिशत गेंदबाजी करनी है। अगर आप सोच रहे हैं कि आप 115-120 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से गेंदबाजी करेंगे, तो टीम यह जोखिम नहीं लेगा।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo