X close
X close

VIDEO: न्यूजीलैंड में चलाता था टीम इंडिया की बस, हार्दिक पांड्या से गिफ्ट पाकर अनाथ बच्चों की करेगा मदद

बस ड्राइवर ने बताया कि उसे हार्दिक पांड्या द्वारा हस्ताक्षरित इंडियन जर्सी मिली है। इसके साथ ही बस ड्राइवर ने ये भी कहा कि आने वाले महीनों में एक नेक काम के लिए इस जर्सी की नीलामी की जाएगी।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma November 27, 2022 • 14:55 PM

टीम इंडिया के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या ऑनफील्ड और ऑफफील्ड अपने कूल अंदाज के लिए फेमस हैं। इंटरनेशनल सेटअप में वापसी के बाद से ही मैदान पर उनका अलग रंग देखने को मिल रहा है। रोहित शर्मा की गैरमौजूदगी में हार्दिक पांड्या को न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज का कप्तान बनाया गया जहां भारत ने कीवी को 1-0 से शिकस्त दी।

हार्दिक पांड्या वनडे सीरीज में टीम इंडिया का हिस्सा नहीं हैं। न्यूजीलैंड छोड़ने से पहले उन्होंने अपने ब्यूटीफुल गेस्चर से एकबार फिर फैंस का दिल जीत लिया है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में, हार्दिक पांड्या ने न्यूजीलैंड में टीम इंडिया की बस चलाने वाले ड्राइवर को अपनी भारतीय जर्सी गिफ्ट की हौ।

Trending


हार्दिक पांड्या से जर्सी लेने के बाद बस ड्राइवर को खुश देखा जा सकता है। बस ड्राइवर कहता है, 'हार्दिक ने साइन करके अपनी जर्सी मुझे दी है। ये वही जर्सी है जिसे पहनकर हार्दिक मैच खेलता है। हार्दिक के अलावा अन्य खिलाड़ियों ने भी इसपर साइन किया हुआ है। 31 मार्च को इसका ऑक्शन करूंगा। इससे मिले पैसों को अनाथ बच्चों के फाउंडेशन के लिए दान देंगे।'

यह भी पढ़ें: संजू सैमसन: Pain Is Bigger Than God यानी दर्द भगवान से भी बड़ा होता है

हार्दिक पांड्या की बात करें तो 29 साल के इस खिलाड़ी को टी20 फॉर्मेट में रोहित शर्मा की जगह लेने के लिए मजबूत उम्मीदवार माना जा रहा है। टी 20 विश्व कप 2022 के सेमीफाइनल मुकाबले में टीम इंडिया को इंग्लैंड के हाथों 10 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था जिसके बाद से ही ये बात उठ रही है कि हार्दिक को रोहित शर्मा की जगह पर्मानेंट टी20 कप्तान बना दिया जाना चाहिए।