X close
X close
Indibet

पिता के निधन के बाद सोशल मीडिया पर छलका हार्दिक पांडया का दर्द, देखें उनका इमोशनल पोस्ट

IANS News
By IANS News
January 17, 2021 • 15:53 PM View: 175

भारतीय क्रिकेट टीम के आलराउंडर हार्दिक पांडया ने अपने पिता के निधन के एक दिन बाद ही सोशल मीडिया पर एक भावुक पोस्ट किया है। हार्दिक और उनके भाई क्रुणाल पांडया के पिता हिमांशु पांड्या का दिल का दौरा पड़ने से शनिवार सुबह निधन हो गया था। वह 71 साल के थे।

हार्दिक के बड़े भाई क्रुणाल सैयद मुश्ताक अली टॉफी में बड़ौदा का प्रतिनिधित्व कर रहे थे। वह बायो बबल से निकल कर टीम को छोड़कर घर रवाना हो गए थे। क्रुणाल अपने परिवार के पास चले गए।

Trending


हार्दिक ने इंस्टाग्राम पर एक भावुक पोस्ट करते हुए लिखा, " मेरे पिता, मेरे हीरो। आपको खो देने की बात को मानना जिंदगी की सबसे कठिन चीजों में से एक है। लेकिन आपने हमारे लिए इतनी बड़ी यादें छोड़ दी हैं कि हम केवल कल्पना कर सकते हैं कि आप मुस्कुरा रहे हैं।"

उन्होंने आगे लिखा, "आपके बेटे जहां खड़े हैं, वे आपकी मेहनत और आत्मविश्वास की वजह से हैं। आप हमेशा खुश थे। अब इस घर में आपके न होने से इंटरटेनमेंट कम होगा। हम आपसे बहुत प्यार करते हैं और आगे भी करते रहेंगे। आपका नाम हमेशा टॉप पर रहेगा। मुझे एक बात पता है, आप हमें ऊपर से उसी तरह से देख रहे हैं, जिस तरह से आपने यहां किया था।"

हार्दिक ने कहा, "आपको हम पर गर्व था, लेकिन डैडी हम सभी को इस बात पर गर्व है कि आपने हमेशा अपना जीवन जिया! जैसे कि मैंने कल कहा था और एक बार फिर कहूंगा कि मैं आपको अपनी जिंदगी के हर दिन मिस करूंगा। लव यू डैडी।"

पांडया बंधुओं के पिता के निधन पर भारतीय कप्तान विराट कोहली, इरफान पठान और आकाश चोपड़ा ने शोक व्यक्त किया है।


 
LivePools