X close
X close
Indibet

ऋषभ पंत, दिनेश कार्तिक, और दीपक हुड्डा के नाम से घबराए हार्दिक पांड्या, बोले- 'इनके सामने कुछ नहीं कर पाऊंगा'

हार्दिक पांड्या ने यह माना है कि अगर वह भारतीय मिडिल ऑर्डर जिसमें ऋषभ पंत, दिनेश कार्तिक, दीपक हुड्डा जैसे विस्फोटक बल्लेबाज़ है उन्हें गेंदबाज़ी करेंगे तब वह ज्यादा सफल नहीं हो सकेंगे।

By Nishant Rawat August 03, 2022 • 13:10 PM

हार्दिक पांड्या, एक ऑलराउंडर के तौर पर लगातार ही भारतीय टीम के लिए शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। भारत वेस्टइंडीज के बीच टी-20 सीरीज के तीसरे मुकाबले में भी हार्दिक ने गेंदबाज़ी करते हुए 4 ओवर में 19 रन देकर 1 सफलता हासिल की। ऐसे में सभी को उम्मीद है कि हार्दिक टी-20 वर्ल्ड कप में भी बैटिंग और बॉलिंग दोनों से ही जलवे बिखेरेंगे। लेकिन इसी बीच स्टार ऑलराउंडर ने वर्तमान में भारतीय मिडिल ऑर्डर के आगे घुटने टेके हैं।

दरअसल, जाने माने पत्रकार विमल कुमार ने हार्दिक पांड्या से सवाल करते हुए पूछा अगर आप भारतीय मिडिल ऑर्डर जिसमें ऋषभ पंत, पांड्या, जडेजा, दिनेश कार्तिक, और दीपक हुड्डा हैं उन्हें गेंदबाज़ी करोगे तो आपकी सोच क्या होगी?

Trending


पत्रकार के सवाल पर हार्दिक ने ईमानदारी से जवाब देते हुए अपना बयान दिया। वह बोले, 'जिन-जिन खिलाड़ियों के आपने नाम लिए और अगर उनका दिन है तो मैं भी गेंदबाज़ी करते हुए कुछ नहीं कर पाऊंगा। ऐसे में फिर हमे लक पर खेलना पड़ेगा या तो वो जीत जाएंगे या फिर मैं जीत जाऊंगा। बस स्किल टू स्किल पर मुकाबला होगा।'

स्टार ऑलराउंडर ने अपनी टीम की तारीफ करते हुए आगे बात रखी। वह बोले, 'हम जिस तरह से खेल रहे हैं उससे हमें काफी कॉन्फिडेंस मिल रहा है। हम बॉलर्स को प्रेशर में डाल रहे हैं, अब बॉलर्स भी सोच रहे हैं कि आज कल इंडियन टीम 10 रन पर 3 विकेट गंवाने के बाद भी यह नहीं सोच रहा कि 20 ओवर खेलना है। हम सिर्फ यही सोच रहे है 190 कैसे करना है। इस एटिट्यूड की वज़ह से टीम ज्यादा खतरनाक लग रही है।'


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now