X close
X close
Indibet

PAK गेंदबाज हैरिस रउफ ने BBL में अपने धमाकेदार प्रदर्शन का श्रेय इस ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी को दिया

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
May 11, 2020 • 20:58 PM View: 458

लाहौर, 11 मई | पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हैरिस रउफ ने मेलबर्न स्टार्स के कप्तान ग्लेन मैक्सवेल की तारीफ की है और कहा है कि आस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने उन्हें वो आत्मविश्वास दिया जिसकी वजह से वह बिग बैश लीग (बीबीएल) में सफल हो सके।

रउफ ने बताया कि मैक्सवेल ने शुरू से लेकर आखिरी तक उनका साथ दिया और इसी वजह से वह अपने पहले बीबीएल में 20 विकेट ले सके।

Trending


पाकपेशन डॉट नेट ने रउफ के हवाले से लिखा है, "मुझे लगता है कि कोच डेविड हसी और कप्तान ग्लेन मैक्सवेल का मेरे ऊपर जो आत्मविश्वास था उसी कारण मैं बीबीएल में अच्छा प्रदर्शन कर सका।"

उन्होंने कहा, "मैक्सवेल को मेरी गेंदबाजी के अंदर गजब का आत्मविश्वास था और मुझे वहां उपयोग में लिया गया जहां मैं टीम के लिए सबसे ज्यादा उपयोगी हो सकता था।"

रउफ ने साथ ही दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज डेल स्टेन के साथ बिताए गए समय के बारे में भी बात की। रउफ, स्टेन को अपना प्रेरणास्त्रोत मानते हैं। उन्होंने बताया कि स्टेन से उन्होंने कम समय में क्या सीखा।

रउफ ने कहा, "मैंने जब से क्रिकेट शुरू की है तब से स्टेन मेरे प्रेरणास्त्रोत रहे हैं। उनके साथ एक ही बीबीएल टीम में रहना मेरे लिए काफी शानदार अनुभव रहा। मैं उनसे मिलकर काफी खुश था। मैं आपसे कह सकता हूं कि वह बेहतरीन शिक्षक हैं। उन्होंने मुझे नेट्स में टिप्स दिए और मेरे खेल को लेकर सलाह भी दी।"
 


 
Article