X close
X close
Indibet

हसन अली ने पाकिस्तानी फैंस से मांगी मांफी, कहा- 'मुझसे ज्यादा दुखी और कोई नहीं होगा'

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
November 14, 2021 • 12:08 PM View: 316

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली (Hasan Ali) ने ऑस्ट्रेविया के खिलाफ टी-20 वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में अपने खराब प्रदर्शन के लिए मांफी मांगी है। हसन अली ने कहा है कि वह बाकी सब के मुकाबले ज्यादा निराश हैं और उन्होंने करियर के इस बुरे दौर से मजबूती के साथ वापसी करने का संकल्प लिया।

बता दें कि सेमीफाइनल मुकाबले में 19वें ओवर के दौरान अली ने शाहीन अफरीदी की गेंद पर डीप मिड-विकेट पर मैथ्यू वेड का कैच छोड़ दिया था। अली की यह गलती पाकिस्तान को बहुत भारी पड़ी औऱ वेड ने अगली तीन गेंदों पर लगातार तीन छक्के जड़कर ऑस्ट्रेलिया को 5 विकेट से जीता दिया। 

Trending


पाकिस्तान अकेली टीम थी जो सुपर 12 राउंड के लगातार सभी पांच मुकाबले जीतकर सेमीफाइनल में पहुंची थी। 

हसन ने ट्वीट किया, “मैं जानता हूं कि आप सभी निराश हैं क्योंकि मेरा प्रदर्शन आपकी उम्मीदों पर खरा नहीं उतर सका। लेकिन मुझसे ज्यादा दुखी कोई और नहीं होगा। मुझसे रखने वाली उम्मीदों को मत बदलिए। जब तक संभव हो मैं उच्चतम स्तर पर पाकिस्तान क्रिकेट की सेवा करना चाहता हूं, इसलिए मैं कड़ी मेहनत करने में जुट रहा हूं। यह खराब समय मुझे मजबूत बनाएगा।”

हसन ने आगे कहा, “आप सबके मैसेज, ट्वीट, पोस्ट, फोन और दुआओं के लिए बहुत शुक्रिया- मुझे इनकी बहुत जरूरत थी।” 

हसन ने पाकिस्तान को 2017 चैंपियंस ट्रॉफी जिताने में अहम रोल निभाया था। लेकिन सेमीफाइनल में कैच छोड़ने के बाद सोशल मीडिया पर उन्हें कड़ी आलोचना का सामना करना पड़ा। 

Also Read: T20 World Cup 2021 Schedule and Squads

टी-20 वर्ल्ड कप 2021 का फाइनल मुकाबला न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच  रविवार (14 नवंबर) रात को दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo