X close
X close

IPL 2020: लगातार पांचवीं हार से फूटा केएल राहुल का गुस्सा,बताया जीत के करीब आकर कहां हुई गलती

By IANS News
Oct 10, 2020 • 21:18 PM

किंग्स इलेवन पंजाब को शनिवार को कोलकाता नाइट राइडर्स के हाथों एक करीबी हार का सामना करना पड़ा है और इस हार के बाद टीम के कप्तान केएल राहुल ने कहा कि उनके पास जवाब नहीं है। 165 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए पंजाब एक समय मैच जीतती हुई दिख रही थी लेकिन आखिरी के ओवरों में पिछड़ने से सिर्फ दो रनों से मैच हार गई। यह इस सीजन में पंजाब की लगातार पांचवीं हार है।

राहुल ने इस मैच में 74 और मयंक अग्रवाल ने 56 रन बनाए। इन दोनों के रहते पंजाब की जीत पक्की लग रही थी लेकिन जैसे ही यह दोनों आउट हुए टीम दो रन से मैच हार गई।

Also Read: इलेक्ट्रिक बोर्ड से टकराकर चोटिल हुए आंद्रे रसल, आईपीएल से बाहर होने का खतरा, देखें वीडियो

मैच के बाद पुरस्कार वितरण समारोह में राहुल ने कहा, "मेरे पास कोई जवाब नहीं है। अगले सात मैचों में हमें और ज्यादा मेहनत कर दमदार वापसी करनी होगी। हमने शानदार गेंदबाजी की। यह नई पिच थी इसलिए हमें नहीं पता था कि अच्छी लाइन-लैंग्थ क्या होगी। लेकिन गेंदबाजों ने अच्छा तालमेल बिठाया। डेथ ओवरों में उन्होंने हिम्मत से गेंदबाजी की।"

राहुल ने कहा, "इस मैच मे रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए हम कभी भी संतुष्ट नहीं थे। आप तभी संतुष्ट होते हैं जब आप मैच जीतते हैं। अंत में, हम लगातार विकेट खोते रहे।"